गुल पनाग ने फीनिक्स मार्केटसिटी के पावर वूमेंस फिएस्टा का किया उद्घाटन

By News Helpline | Mar 22, 2023

मुंबई का सबसे बड़ा शॉपिंग डेस्टिनेशन, फीनिक्स मार्केटसिटी, अपने पावर वुमन फिएस्टा के 11वें संस्करण में रोमांचक ऑफर्स और इनिशिएटिव लेकर रहा  है, जो इस इंटरनेशनल वीमेनस डे के सम्मान में एक महीने तक चलने वाला उत्सव होगा। 


गुल पनाग ने मयंक लालपुरिया, मार्केटिंग हेड - वेस्ट एंड नॉर्थ के साथ उत्सव की शुरुआत की, जिसमे एक पावर वीमेन बुकलेट और उसके साथ 25,000 रुपये के बेनिफिट्स और एक बिग ब्रेक इनिशिएटिव भी ऑफर किया गया, जिसेक तहत महिला उद्यमियों को मेंटरशिप और फंडिंग के लिए शीर्ष उद्यम पूंजी फर्मों और निवेशकों तक पहुंच सके, और यह सब सिर्फ हाईलाइट हैं।  

इस अवसर पर बोलते हुए, गुल, जो हमेशा महिला सशक्तिकरण के लिए सबसे विश्वसनीय आवाज़ रही हैं, उन्होंने कहा, “एक महिला उद्यमी के रूप में मुझे पता है कि वर्क-लाइफ बैलेंस खोजना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, और इसके चलते अच्छे अवसर हाथ से निकल जाते हैं, क्योंकि यह आप बस कर नहीं पाते।  ऐसे में फीनिक्स मार्केटसिटी मुंबई की पहल जिसमे महिला उद्यमियों को उनकी जर्नी पर प्रोत्साहित करने के लिए, उन्हें सबसे बेहतरीन खरीदारी ऑफर्स पेश हो रही हैं, यह देख कर बहुत अच्छा लग रहा है। "  

मॉल के इस रोमांचक अभियान को बहुत ही शानदार रेस्पॉन मिला हैं, जिसके चलते 2 लाख से अधिक ग्राहक और ब्रांड्स आपस में जुड़ पाए हैं, और यह अपने महिला खरीददारों का समर्थन करने  और उनका आभार प्रकट करने का बहुत ही शक्तिशाली तरीका है!


मयंक लालपुरिया, मार्केटिंग हेड - पश्चिम और उत्तर, ने कहा, "महिलाओं के स्वामित्व वाले उद्यम बढ़ रहे हैं, और फीनिक्स मार्केटसिटी मुंबई उनकी उद्यमशीलता की जर्नी में उनका समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम स्थानीय, महिलाओं के नेतृत्व वाले व्यवसायों को बड़ी लीग में देखना चाहते हैं और उन्हें वहां तक पहुंचाने में हम छोटी सी मदद कर रहे हैं। बिग ब्रेक प्लेटफॉर्म उभरती कारोबारी महिलाओं के कौशल और जुनून के लिए मॉल के सम्मान, विश्वास और समर्थन को रेखांकित करता है और बिग ब्रेक उन्हें सफलता के लिए आवश्यक प्रेरणा प्रदान करता है जिसकी उन्हें सफल होने के लिए आवश्यकता है।

उसी दिन, नॉर्वेजियन डांस क्रू 'क्विक स्टाइल' ने डबलिन स्क्वायर में ऑस्कर विजेता नातू नातु सांग पर परफॉरमेंस देकर सबका मनोरंजन भी किया. बहुचर्चित अंतर्राष्ट्रीय हिप-हॉप डांसर्स ने काला चश्मा और तेरा नशा जैसे विभिन्न हिंदी गीतों पर थिरकते हुए प्रशंसकों का दिल जीत लिया। फीनिक्स का डबलिन स्क्वायर एक अनूठा स्थान है जो शॉपिंग, फ़ूड और बेवरेज, और परफॉरमेंस स्पेस भी प्रदान करता है, जिसके चलते जगह नेशनल और इंटरनेशनल आर्टिस्ट जैसे लकी अली, वेंगाबॉयज़, माइकल लर्न टू रॉक और अन्य कलाकारों के लिए पसंदीदा स्पॉट है।

फीनिक्स मार्केटसिटी में एक और रोमांचक इवेंट हुई थी, चेसबेस इंडिया चेस क्लब की पहली वर्षगांठ का सेलिब्रेशन भी हुआ, जिसमे एक मेगा टूर्नामेंट ऑर्गनाइज किया गया।  

इस इवेंट में कॉमेडियन और चैस के जानकार समय रैना के फेन्स को एंटरटेन किया  और इस सेलिब्रेशन को ग्रांडमास्टर और चेस्बेस के को-फाउंडर, इंडिया, सागर शाह, इंटरनेशनल चेसस्मेस्टर तान्या सचदेवा और मयंक लालपुरिअ ने होस्ट किया था.

और अपने नन्हे फेन्स के लिया  यह उत्सव 24 मार्च से 2 अप्रैल तक जारी रहेगए , और वो भी उनके पसंदीदा एनीमेशन करैक्टर पेप्पा पिग के साथ। आप अगर किस चीज का वेट कर रहे हैं, तो जल्द ही स्लाइड्स, बंपर कारों, विशाल बॉल पूल, हॉप एंड जंप, क्यूब पज़ल्स और भूलभुलैया के साथ भारत के पहले थीम वाले सॉफ्ट प्ले ज़ोन में एक मज़ेदार घंटा बुक करें।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें: www.phoenixmarketcity.com/mumbai

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की