Gumraah Trailer Out | आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर गुमराह का ट्रेलर रिलीज, डबल रोल में दिखे एक्टर

By रेनू तिवारी | Mar 23, 2023

आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुमराह की रिलीज की तैयारी में हैं। नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर द्वारा अभिनीत फिल्म में मृणाल ठाकुर भी हैं। रिलीज़ से पहले निर्माताओं ने ट्रेलर का रिलीज किया है जो एक मर्डर मिस्ट्री हैं। फिल्म सस्पेंस से भरपूर मालूम होती हैं। 23 मार्च को आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की आने वाली फिल्म गुमराह का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ किया गया। आदित्य फिल्म में दोहरी भूमिका निभाते हैं और मृणाल ठाकुर एक महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती हैं। आदित्य रॉय कपूर ने ट्रेलर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हर कहानी के दो पहलू होते हैं, सच और झूठ! लेकिन इस कहानी के पहलू हैं गुनाह और गुमराह।"

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood: किसी को 50 तो किसी को 70 की उम्र में मिला जीवनसाथी, जब उम्र के बंधन तोड़ एक-दूजे के हुए ये स्टार्स


इससे पहले होली के अवसर पर, आदित्य रॉय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के टीज़र का अनावरण किया। टीज़र में उन्हें पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है। मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय भी अपनी भूमिकाओं में प्रखर दिखते हैं। क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आखिर में, केवल वही धोखा मायने रखता है जिस पर आप विश्वास करते हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan Death Threat | सलमान खान जान से मारने की धमकी ब्रिटेन से भेजी गयी, पुलिस को मिला लंदन लिंक, जांच जारी


भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो द्वारा निर्मित, इस फिल्म में रोनित रॉय भी हैं, जो फिल्म में मृणाल के कठिन रिपोर्टिंग अधिकारी की भूमिका निभाते हैं। गुमराह में मृणाल और आदित्य पहली बार साथ नजर आएंगे। यह 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। गुमराह तमिल फिल्म थडम की रीमेक है। तमिल फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी। इसे मागीज़ थिरुमेनी द्वारा निर्देशित किया गया था और इसमें अरुण विजय और तान्या होप ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान