युवा कांग्रेस ने राहुल के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाया, जरूरतमंदों की मदद की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 19, 2021

नयी दिल्ली। कांग्रेस की युवा इकाई ने शनिवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाया और जरूरतमंद लोगों को राशन एवं राहत सामग्री मुहैया कराई। भारतीय युवा कांग्रेस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, संगठन के राष्ट्रीय कार्यालय में जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित की गई, टीकाकरण का शिविर लगाया गया और बेरोजगारों को सहायता राशि उपलब्ध कराई गई।

इसे भी पढ़ें: राजद्रोह के आरोपोंं से जूझ रहीं फिल्मकार आयशा सुल्ताना ने कहा, मेरा संघर्ष जारी रहेगा

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी युवा कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्होंने ओला, ऊबर की कई महिला ड्राइवरों को राशन किट वितरित की तथा रोजगार खो चुके नागरिकों को एवं विकलांगजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराई। वेणुगोपाल ने कहा, ‘‘राहुल गांधी समय समय पर केंद्र सरकार को उसकी जिम्मेदारी एवं कर्तव्य के प्रति सचेत कर जनहित के क्षेत्र में अपना उल्लेखनीय योगदान प्रदान कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: बारामूला में नार्को मॉड्यूल का पर्दाफाश, ज्वाइंट ऑपरेशन में 10 लोग गिरफ्तार, हथियार के साथ 22 लाख कैश बरामद

आज कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता देशभर में उनके जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रहे हैं।’’ भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा, ‘‘देश भर के भारतीय युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने हर जरूरतमंद नागरिकों को हर सम्भव सहायता प्रदान की। पूरे देश भर में जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की गई।

प्रमुख खबरें

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu