‘घबराइए मत, अगला नंबर आपका है', हैरी पॉटर की लेखिका Jk Rowling को मिली जान से मारने की धमकी

By निधि अविनाश | Aug 14, 2022

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर हुए हमले के बाद अब एक मशहूर लेखिका को जान से मारने की धमकी मिली है। ये लेखिका हैरी पॉटर की राइटर जेके राउलिंग है। जेके को ही जान से मारने की धमकी मिली है। बता दें कि लेखिका जेके ने सलमान रुश्दी का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था जिसके बाद ही उन्हें जान से मारने की धमकी मिली। जेके ने सलमान रुश्दी पर हुे हमले को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह इस घटना से काफी आहत हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत के स्वतंत्रता दिवस के जश्न में शामिल होंगी अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन, गाया- 'ओम जय जगदीश', देखें वीडियो

57 साल की लेखिका जेके ने आगे लिखा था कि उम्मीद करते हैं कि सलमान रुश्दी जल्द ठीक हो जाए। उनके इस ट्टीट पर जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, " ‘घबराइए मत, अगला नंबर आपका है"। मीर आसिफ अजीज के नाम से इस यूजर ने लेखिका को धमकी दी जिसके बाद जेके ने स्क्रीनशॉट लेकर इसे शेयर किया और ट्विटर से मदद मांगी। धमकी के अलावा यूजर ने सलमना रुश्दी पर हमला करने वाले हमलावर हादी मतार की तारीफ की और उसे शिया योद्धा और क्रांतिकारी बताया। वहीं जेके ने यूजर पर अपनी भड़ास निकाली और ट्वीटर को टैग करके पूछा कि क्या ये आपकी गाइडलाइंस हैं?

प्रमुख खबरें

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत