हरसिमरत बादल ने की मांग, कहा- दिल्ली जाकर बेकसूर नौजवानों को बाहर निकालना, कैप्टन साहब का फर्ज है

By अभिनय आकाश | Feb 06, 2021

कृषि कानूनों को लेकर किसानों ने आज चक्का जाम का आह्वाहन किया है।  ‘चक्का जाम’ शनिवार को दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक किये जाने का प्रस्ताव है। लेकिन 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के नाम पर हुए हिंसा के खेल के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ एक्शन लेते हुए कई केस दर्ज किए। अब इसको इसको लेकर केंद्र सरकार में पूर्व मंत्री रहीं और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब के मुख्यमंत्री से एक मांग कर डाली। हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि कैप्टन साहब का फर्ज बनता है कि वो दिल्ली जाकर बेकसूर नौजवानों को बाहर निकालें और उनके खिलाफ हुए केसों को बंद करें जिससे 200-300 नौजवानों की ज़िंदगी खराब ना हो। पूर्व मंत्री ने कहा कि 26 जनवरी से उन नौजवानों को बंद करके रखा है, लाल किले के थाने पर एक भी एफआईआर हुई है? 

इसे भी पढ़ें: एक बाहुबली की वजह से पंजाब सरकार और यूपी सरकार में ठनी, मुख्तार को लेकर जंग SC के दरवाजे पर

 इसके साथ ही हरसिमरत कौर बादल ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह गलतफहमी है कि केवल पंजाब का ही आंदोलन है। पूरा देश विरोध कर रहा है, सभी राज्यों के किसान धरना स्थलों पर बैठे हैं। अगर सरकार अभी भी आंखे बंद करके यह दावा करना चाहती है कि केवल पंजाब ही विरोध कर रहा है तो कोई कुछ नहीं कर सकता। 

प्रमुख खबरें

फूलपुर में Akhilesh Yadav और Rahul Gandhi की रैली में उमड़ा जनता का हुजूम, अव्यवस्था के कारण भाषण नहीं दे सके दोनों नेता

Sukesh Chandrashekhar की मंडोली जेल से अन्य जेल भेजने की याचिका पर न्यायालय का दिल्ली सरकार को नोटिस

कंगना रनौत ने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद वह बॉलीवुड छोड़ देंगी, फिल्मी दुनिया झूठी है

RCB के चमत्कारिक प्रदर्शन से दूसरी टीमों को प्रेरणा मिलेगी : Dinesh Karthik