प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर का क्या आपने देखा है ऐसा अंदाज?

By रेनू तिवारी | Nov 15, 2019

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर की हाल ही में जो जोनास से शादी हुई थी। दोनों मालदीव अपने हनीमून पर गये थे। सोफी अमेरिका की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने गेम ऑफ थ्रोन्स से अपनी नई पहचान बनाई। सोफी टर्नर अपने हॉट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सोफी अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजें अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

सोफी टर्नर कई बार अपनी हॉट लुक में तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। आइये देखते हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर की तस्वीरें-

सोफी टर्नर ने अमेरिका की टेलीविजन फिल्म द थर्टीन्थ टेल (2013) से अपने करियर की शुरूआत की। इस फिल्म में सोफी टर्नर ने शानदार अभिनय किया था। 

अमेरिकन टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सोफी ने हॉलीवुड में एक्शन फिल्म एक्शन कॉमेडी बेली लेथल (2015) में काम किया और इसके बाद उन्होंने फिल्म एक्स-मेन की सीरीज में एक युवा लड़की जीन ग्रे की किरदार निभाया। 

सोफी बेलिंडा टर्नर का जन्म इंग्लैंड में 21 फरवरी 1996 को हुआ था, जो कि नर्सरी स्कूल की शिक्षिका और एंड्रयू की बेटी है, जो एक फूस वितरण कंपनी के लिए काम करती है।

जब वह 2 वर्ष की थी, तो वह चेस्टरटन, वार्विकशायर चली गई। वह 11 साल की होने तक वारविक प्रेप स्कूल में पढ़ीं और बाद में लड़कियों के लिए स्वतंत्र द किंग्स हाई स्कूल में भाग लिया।

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi