हाई कोर्ट ने 5 पन्नों का जारी किया ऑर्डर, भरनी पड़ेगी 1 लाख रुपए की जमानत राशि, आर्यन की जल्द होगी रिहाई

By अनुराग गुप्ता | Oct 29, 2021

मुंबई। बंबई हाई कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत से जुड़ा हुआ 5 पन्नों का ऑर्डर जारी कर दिया है। आपको बता दें कि हाई कोर्ट ने आर्यन खान को सशर्त जमानत दी है। इसके लिए 1 लाख रुपए की जमानत राशि भरनी पड़ेगी। इसके अलावा जांच अधिकारी को बताए बिना आर्यन खान मुंबई छोड़कर नहीं जा सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: दो दिग्गज मिलकर नहीं कर पाए, फिर रोहतगी विशेष रूप से मुंबई आए, 3 दिन की बहस के बाद नतीजा सबके सामने है 

सेशन कोर्ट में जमा होगा बेल ऑर्डर

आर्यन खान के वकील हाई कोर्ट से जमानत की ऑर्डर कापी को लेकर सेशन कोर्ट जाएंगे और फिर वहां पर जमानत राशि भरने के बाद मिलने वाले रिलीज ऑर्डर को लेकर वकील आर्थर रोड स्थित जेल जाएंगे। जिसके बाद आर्यन खान मन्नत जा सकेंगे।

इसे भी पढ़ें: आर्यन की जमानत के बाद लौटी शाहरुख खान की मुस्कान, लीगल टीम ने कहा- सत्यमेव जयते 

गौरतलब है कि एनसीबी ने 3 अक्टूबर को आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने तीनों आरोपियों को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। जिसके बाद विशेष न्यायाधीश वीवी पाटिल ने 13 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू की और 20 अक्टूबर को विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिकाएं खारिज की। जिसके बाद आर्यन के वकीलों ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और अंतत: 25वें दिन आर्यन को जमानत मिल गई। 

प्रमुख खबरें

Delicious Cold Beer | ठंडी होने पर बीयर का स्वाद बेहतर क्यों होता है? विज्ञान से समझिए

चुनाव में ‘हमनाम’ उम्मीदवारों से संबंधित याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकार

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार, मजे ले रहे यूजर्स