डराना, धमकाना और शोषण करना... प्रिसिंपल के लिए रहा आम, 5 साल तक नाबालिक के साथ करता रहा घिनौना काम, हुआ गिरफ्तार

By प्रिया मिश्रा | Jun 25, 2022

आजकल कई ऐसी खबरें पढ़ने सुनने को मिलती हैं जो इंसान को अंदर तक झकझोर कर रख देती हैं। हाल ही में एक हाईस्कूल प्रिंसिपल पर अपने स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है। वह पिछले पांच सालों से अपने मेल स्टूडेंट के साथ संबंध बना रहा था। 34 वर्षीय प्रिंसिपल का नाम रोजर वेवर फ्रीड है, जो अमेरिका के पेंसिलवेनिया के हाईस्कूल में प्रिंसिपल है।

 

इसे भी पढ़ें: 'राजकुमार अपनी ख्वाहिशें पूरी करवाने के लिए सुंदर लड़कियों को देता है पैसे', मॉडल ने किया खुलासा


रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंसिपल पर अपने स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाने और दुर्व्यवहार करने के 30 मामलों का आरोप लगाया गया है। उसके खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंसिपल ने हाई स्कूल से लेकर ग्रेजुएट तक स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए। वह ऐसा करीब पिछले सात सालों से कर रहा था। यौन संबंध के अलावा प्रिंसिपल पर गुंडागर्दी, धमकी, अभद्र व्यवहार, मारपीट, स्कूल में यौन सम्पर्क बनाने और नाबालिग को शराब देने जैसे कुल 30 आरोप लगाए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: इस तारीख से शुरू हो रही है Amazon Prime Day Sale, ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर मिलेगी बंपर छूट


कोर्ट में पेश किए गए हलफनामे के मुताबिक, स्टूडेंट ने जांचकर्ताओं को बताया कि वो लगभग 2015 में प्रिंसिपल के संपर्क में आया था। उस समय वह स्कूल में पढ़ रहा था। उसके परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई थी इसलिए उसका प्रिंसिपल के साथ इमोशनल जुड़ाव हो गया था। स्टूडेंट ने एक बड़े भाई की तरह प्रिंसिपल रोजर पर भरोसा किया। लेकिन उसने इस बात का फायदा उठाकर कई बार स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए। उसने स्टूडेंट पर ये बात किसी से ना बताने का दबाव डाला।

 

इसे भी पढ़ें: नीदरलैंड्स में खुदाई में मिले 2000 साल पुराने दो रोमन मंदिर, सैन्य चौकियों के पास थे मौजूद


अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक, प्रिंसिपल ने स्टूडेंट के साथ अप्रैल 2022 तक यौन संबंध बनाए। उसे बीते मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया था। उसकी जमानत राशि 1 करोड़ 36 लाख निर्धारित की गई है।

प्रमुख खबरें

अध्ययन के मुताबिक चंद्रमा पर दोहन करने योग्य गहराई में और जमा हुआ जल: ISRO

भारत ने दोस्‍त इजरायल को द‍िया झटका, फिलिस्तीन को UN में सदस्यता देने का किया समर्थन

सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण के रहे मोदी के 10 साल, Bihar में बोले JP Nadda- करीब 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए

धमकी भरे आतंकी ईमेल, स्कूली आपातकाल और दहशतजदा छात्र-अभिभावक