'राजकुमार अपनी ख्वाहिशें पूरी करवाने के लिए सुंदर लड़कियों को देता है पैसे', मॉडल ने किया खुलासा

model got offered 15 lakhs rupees
instagram

मॉडल ने हाल ही में टिक टॉक पर वीडियो शेयर कर बताया कि मैसेज में शख्स ने कहा कि राजकुमार उनकी खूबसूरती से प्रभावित हैं और उन्हें दुबई बुलाना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें 16 हजार पाउंड यानी 15 लाख रुपए से अधिक की पेशकश की गई।

आजकल ऑनलाइन फ्रॉड और चीटिंग के करे मामले पढ़ने सुनने को मिलते हैं। खासतौर पर सोशल मीडिया पर यह पता लगा पाना मुश्किल है कि कोई व्यक्ति अपनी सही पहचान बता रहा है या नहीं।सोशल मीडिया पर कुछ लोग अक्सर अपनी गलत पहचान बता कर दूसरों को अपने झांसे में फंसा लेते हैं। ऐसा ही एक मामला लंदन में रहने वाली मॉडल एक साथ हुआ है। सेंट मुल्लान नाम की इस मॉडल ने खुलासा किया कि कैसे उसे दुबई के प्रिंस की अजीबोगरीब ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए 15 लाख रुपए का ऑफर दिया गया। लेकिन मॉडल ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

सेंट मुल्लान ने हाल ही में टिक टॉक पर वीडियो शेयर कर इस बात का खुलासा किया। वीडियो में उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले एक शख्स ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज कर दुबई के प्रिंस का दोस्त होने का दावा किया था। मैसेज में शख्स ने कहा कि राजकुमार उनकी खूबसूरती से प्रभावित हैं और उन्हें दुबई बुलाना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें 16 हजार पाउंड यानी 15 लाख रुपए से अधिक की पेशकश की गई। लेकिन बदले में मुल्लान को प्रिंस के काम पूरे करने होंगे। मुल्लान का यह वीडियो 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

सेंट मुल्लान एक मॉडल, कंटेंट क्रिएटर और पर्सनल ट्रेनर भी हैं। उन्होंने 'द मिरर' को बताया कि उनका दुबई जाने का कोई इरादा नहीं था लेकिन वे इस शख्स की असलियत जानना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने उससे बात करना जारी रखा। मुल्लान ने यह भी बताया कि प्रिंस के दोस्त का दावा करने वाले शख्स ने दावा किया कि प्रिंस ने एक बड़ी क्रूज पार्टी ऑर्गेनाइज की है। शख्स ने कहा कि प्रिंस को खूबसूरत महिलाओं से प्यार है इसलिए उन्होंने मुल्लान को इस पार्टी में आमंत्रित किया है।

बकौल मुल्लान उस शख्स ने बताया कि प्रिंस के पास 30 अरब से अधिक की संपत्ति है। उसने प्रिंस को खुश करने के लिए कई अजीबोगरीब काम करने के लिए भी कहा। मुल्लान ने कहा कि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। इसके साथ ही उन्होंने चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए। मुल्लान ने कहा कि हम ऐसे स्कैमर से सावधान रहना चाहिए और पैसों के लालच में नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह अजनबी की बातों में आकर दूसरे देश जाना खतरे से खाली नहीं है। आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं। ह्यूमन ट्रैफिकिंग का शिकार हो सकते हैं।

All the updates here:

अन्य न्यूज़