इंटरनेट सनसनी रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड में दिया मौका

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 24, 2019

मुंबई। रेलवे के एक प्लेटफॉर्म पर लता मंगेशकर का गीत ‘‘एक प्यार का नगमा है’’ गाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुईं रानू मंडल गायिका के तौर पर बॉलीवुड में पदार्पण के लिए तैयार है। मंडल का वीडियो 28 जुलाई को ‘बरपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस’’ नाम के फेसबुक पेज पर साझा किया गया था। 

इसे भी पढ़ें: सलमान ख़ान ने क्यों किया मोबाइल फ़ोन को दबंग 3 के सेट पर बैन?

इस वीडियो को अब तक 40 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। संगीतकार-अभिनेता हिमेश रेशमिया ने मंडल के साथ ‘‘तेरी मेरी कहानी’’ शीर्षक वाला गीत रिकॉर्ड किया है। उन्होंने बताया कि यह गीत उनकी आगामी फिल्म ‘‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’’ में दिखाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: फिल्म मरजावां का पोस्टर हुआ रिलीज़, फिर से साथ दिखेगी ''एक विलेन'' की जोड़ी!

रेशमिया ने रानू के साथ अपनी रिकॉर्डिंग के दौरान बनाए वीडियो को साझा करते हुए लिखा, ‘‘अगर हमारे पास अपने सपनों को पूरा करने की क्षमता है तो सारे सपने पूरे हो सकते हैं। एक सकारात्मक रवैया वास्तव में सपनों को सच कर सकता है। आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।’’ ‘‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’’ ईवाईकेए फिल्म्स और एचआर म्यूजिक लिमिटेड ने बनायी है।

प्रमुख खबरें

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार, मजे ले रहे यूजर्स

Bihar में 80 से ज्यादा चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं तेजस्वी, राहुल-प्रियंका की दिख रही दूरी

Iron Deficiency: आयरन की कमी को कम करने के लिए, आज ही फॉलो करें ये घरेलू उपचार