ड्वेन जॉनसन एक बार फिर से उतरेंगे रिंग में... शेयर किया इमोशनल पोस्ट

By रेनू तिवारी | Oct 04, 2019

द रॉक के नाम से दुनियाभर में मशहूर हॉलीवुड सुपर स्टार ड्वेन जॉनसन एक बार फिर अपने पुराने प्रोफेशन में वापसी करने वाले हैं। रेसलर से एक्टर बने ड्वेन जॉनसन एक बार फिर रिंग में वापसी करने जा रहे हैं। सालों बाद लॉस एंजेलिस में फॉक्स स्पोर्ट के शो स्मैक डाउन में जॉनसन शुक्रवार को नजर आएंगे। ट्वीट में ड्वेन ने अपने रेसलिंग करियर का एक वीडियो भी शेयर किया है। रॉक ने डब्लू डब्लू ई से रिटायर होने और एक्टिंग फील्ड में आने के पहले करीब 8 साल तक रेसलिंग की थी। 

लॉस एंजेलिस  में 4 अक्टूबर को स्मैकडाउन की 20वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की जाएगी। इस दौरान रॉक रिंग में वापसी करेंगे। रॉक के साथ 1000वें एपिसोड में हल्क होगन, रिक फ्लेयर, कर्ट एंजिल, मिक फोले, गोल्डबर्ग स्टिंग भी पहुंचने वाले हैं। इसके अलावा वर्तमान डब्लू डब्लू ई चैम्पियन कोफी किंग्स्टन भी अपना टाइटल बचान के लिए ब्रॉक लेसनर से भिड़ेंगे। 

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड में अपना गहरा प्रभाव छोड़ने वाले टॉम हैंक्स को किया जाएगा इस पुरस्कार से सम्मानित

ड्वेन डगलस जॉनसन का द रॉक नाम उनके अखाड़े का ही नाम है। जॉनसन एक कॉलेज फुटबाल खिलाडी थे। 1991 में वे यूनिवर्सिटी ऑफ मायामी की राष्ट्रिय चैम्पियनशिप दिम का हिसा रहे। बाद में उन्होंने काल्गैरी स्टैम्पेडेर्स की ओर से कनेडियाई फूटबाल लीग में खेला पर उन्हें 1995 में दो महीनों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था। 

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी