उम्मीद है कि अगले साल मजबूती से वापसी करेंगे : पंत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 14, 2021

शारजाह| कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बेहद रोमांचक मुकाबले में जीत के करीब पहुंचकर पराजय का सामना करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने उम्मीद जताई कि उनकी टीम अगले साल मजबूती से वापसी करेगी।

पूरे सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करके शीर्ष दो में रही दिल्ली को दूसरे क्वालीफायर में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीन विकेट से हराया। केकेआर को 136 रन का आसान लक्ष्य देने के बावजूद गेंदबाजों ने दिल्ली को मैच में लौटाया था।

आखिरी दो गेंद में केकेआर को छह रन की जरूरत थी और दिल्ली के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन हैट्रिक पर थे लेकिन राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर केकेआर को जीत दिलाई। पंत ने कहा ,‘‘ मैच के बाद कुछ नहीं बदल सकता।

हम अंतिम समय तक मैच में बने रहना चाहते थे। गेंदबाजों ने हमें मैच में लौटाया और बीच के ओवरों मेंशानदार गेंदबाजी की। बल्लेबाज स्ट्राइक रोटेटकरने में नाकाम रहे।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ उम्मीद है कि अगले साल हम मजबूती से वापसी करेंगे। हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा क्रिकेट खेला और एक दूसरे का साथ दिया। अगले साल और बेहतर खेलेंगे।

इसे भी पढ़ें: जब तक आईपीएल खेल रहा हूं, आरसीबी के लिये ही खेलूंगा : कोहली

 

प्रमुख खबरें

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?

गाजा विरोध प्रदर्शन के कारण ग्रेजुएशन सेरेमनी किया रद्द, कोलंबिया यूनिवर्सिटी ने लिया फैसला

MI vs SRH IPL 2024: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन