जानते हैं सोनम कपूर के होने वाले पति कितने हजार करोड़ के मालिक हैं?

By आकांक्षा तिवारी | May 04, 2018

8 मई को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के बंधन में बंध कर हमेशा-हमेशा के लिए बिज़नेसमैन आनंद आहूजा की हो जाएंगी। बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद की शाही शादी में वेडिंग कार्ड की जगह, ई-इनवाइट्स के ज़रिये समारोह में आने वाले गेस्ट को आमंत्रित किया जाएगा। सोनम की शादी को लेकर उनके फ़ैन्स के मन में एक अलग ही उत्सुकता है।

एक्टर अनिल कपूर का दामाद एक बड़ा बिज़ेनसमैन है ये बात तो लगभग हम सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि वो कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। आनंद आहूजा की प्रॉपर्टी के बारे में जानने से पहले अपने दिल को ज़रा थाम लीजिए, क्योंकि ये रकम सुनने के बाद कई लोगों के होश उड़ सकते हैं। दरअसल, सोनम कपूर के होने वाले पति के पास 3 हज़ार करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद आहूजा क्लोदिंग ब्रांड 'भाने' के मालिक हैं और सोनम भी ज़्यादातर इसी ब्रांड के आउटफ़िट्स पहनती नज़र आती हैं। इसके साथ ही वो अपने पारिवारिक बिज़नेस 'शाही एक्सपोर्ट्स' के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं।

 

बताया जाता है कि दिल्ली के अमेरिकन एंबेसी स्कूल से पढ़ाई पूरी करने के बाद, वो देश छोड़ यूएस चले गये। इसके बाद उन्होंने वहां के Wharton Business School, Pennsylvania से एमबीए पूरा कर, 2011 में जॉब जॉइन कर ली। यही नहीं, इसके अलावा उन्होंने 'वेज-नॉन वेज' नामक ख़ुद का शू स्टोर भी खोला।

 

कैसे हुई सोनम और आनंद की दोस्ती?

 

सोनम की दोस्त प्रेरणा कुरैशी आनंद आहूजा की ख़ास फ़्रेंड है और वही इन दोनों की दोस्ती का ज़रिया भी बनी थीं। 2014 में आनंद ने सोनम के सामने अपने प्यार का इज़हार किया। वहीं थोड़ा वक़्त लेने के बाद एक्ट्रेस ने भी आनंद के प्रपोज़ल को स्वीकार करने में देरी नहीं लगाई। इसके साथ ही दोनों ने कई बार सोशल मीडिया पर हॉलीडे एन्जॉय करते हुए फ़ोटो भी अपलोड की।

 

हालांकि, सोनम और आहूजा ने मीडिया के सामने अपने रिश्ते को लेकर, खुल कर कभी कुछ नहीं बोला, लेकिन दोनों ने कभी मोहब्बत से इंकार भी नहीं किया। बता दें कि आनंद का प्रिय खेल बास्केटबॉल है और वो लॉस एंजेलिस लेकर्स टीम के खिलाड़ी भी रहे चुके हैं। साथ ही उन्हें अलग-अलग तरह के जूते रखना भी काफ़ी पसंद है।

 

आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान