कहानी निराशाजनक लेकिन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन

By रेनू तिवारी | Oct 03, 2019

नयी दिल्ली। ऋतिक रोशन वापस अपने फॉर्म में आ गये हैं। फिल्म सुपर 30 के बाद अब 2 अक्टूबर को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' को रिलीज किया गया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के अच्छे एक्शन और शानदार डांस के लिए जाने जाते हैं। अब जब दोनों सुपर एक्शन हीरों और डांसर एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे दो आपको क्या उम्मीदें रहेंगी? खूब सारा एक्शन और डांस बहुत सारा एंटरटेनमेंट। फिल्म में भी आपको दोनों के शानदार एक्शन देखने को मिलेंगे साथ ही खूबसूरत लोकेशन भी.. जो इस फिल्म की यूएसपी है। अगर फिल्म देखने जा रहे हैं तो जान ले कैसी है फिल्म-

इसे भी पढ़ें: एक्शन फिल्में करने वालों को एक बेहतर स्टोरी की जरूरत होती है: ऋतिक रोशन

फिल्म की कहानी गुरू और शिष्य पर आधारित है। गुरू का किरदार का नाम है 'कबीर' यानी की ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और शिष्य है 'खालिद' यानी की टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)। फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है जिसमें गुरू और चेला एक वक्त बाद आमने सामने आ जाते हैं। दोनों के विचारों में जमीन-आसमान का फर्क होता है जिसके दोनों की दुश्मनी होती है और इसी पर होती है पूरी लड़ाई... ज्यादा कहानी के बारे में कुछ नहीं बता रही क्योंकि कहानी में कुछ बताने लायक नहीं है जो कुछ है उसे देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़गी। खूबसूरत दृश्य में एक्शन के ट्विस्ट और सरप्राइजेज आपको चौंकाएंगे और हैरान भी करेंगे। हम आपको फिल्म को बर्बाद नहीं करना चाहते स्टोरी बता कर.. हां बस फिल्म का क्लाइमेंस बहुत शानदार है।

इसे भी पढ़ें: अब रियल लाइफ में टीचर बनेंगे ऋतिक रोशन! ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से आया बुलावा 

वॉर मूवी रिव्यू

फिल्म की सबसे खूबसूरत चीज है फिल्म की खूबसूरत लोकेशन उसके बाद फिल्म में जान डालते है ऋतिक रोशन। टाइगर श्रॉफ ने भी ऋतिक रोशन को एक्शन के मामले में जबरदस्त टक्कर दी है। फिल्म में दोनों के एक्शन सीन आपको हैरान कर देंगे। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म में पूरा ध्यान शानदार एक्शन पर लगा दिया है कहानी को मजबूत करना भूल गये। फिल्म की कहानी निराशाजनक है। थोड़ी देर के लिए वाणी कपूर की भी फिल्म में एंट्री होती है लेकिन उसको ज्यादा स्क्रीन पर टाइम नहीं दिया गया। वाणी का जो रोल था उन्होंने बखूबी निभाया। फिल्म में सिर्फ दो गाने हैं लेकिन उनकी कंपोजीशन और लिरिक्स आपका मनोरंजन करने के लिए पर्याप्त रूप से दमदार हैं। विशाल-शेखर ने जय जय शिव शंकर में कमाल कर दिया है और बाकी का खेल कैमरा वर्क और ऋतिक-टाइगर के डांस मूव्स ने जीत लिया है।

कलाकार-ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ,वाणी कपूर, आशुतोष राणा, दिशिता सहगल

निर्देशक- सिद्दार्थ आनंद

मूवी टाइप- Action,Thriller

अवधि- 2 घंटा 34 मिनट

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज