फैमली के साथ लंच पर गये ऋतिक रोशन, डिप्रेशन से जूझ रही बहन सुनैना भी साथ

By रेनू तिवारी | Nov 11, 2019

नयी दिल्ली। ऋतिक रोशन के लिए ये साल काफी अच्छा सबित हुआ है। फिल्म सुपर 30 के बाद फिल्म 'वॉर' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ऋतिक रोशन की इस साल रिलीज हुई दोनों फिल्में सुपरहिट सबित हुई और इसके साथ ही ऋतिक ने फिर से पर्दे पर सफल वापसी की। लंबे समय से ऋतिक की कोई फिल्म चल नहीं रही थी। 

इसे भी पढ़ें: पारिवारिक दर्शकों के लिए करना चाहता हूं फिल्में: जॉन अब्राहम

हाल ही में ऋतिक अपने परिवार के सात लंच डेड पर गये इस दौरान उनके साथ उनका पूरा परिवार नजर आया। बताया जा रहा है कि ऋतिक की कजन बहन पश्मीना रोशन का जन्मदिन मनाने के लिए पूरा रोशन परिवार एकजुट हुआ था। ऋतिक रोशन के साथ उनकी सगी बहन सुनैना भी पिता राकेश रोशन के साथ नजर आईं। सुनैना लबें समय से एक मानसिक बीमारी से जूझ रही है, लेकिन पार्टी के दौरान सुनैना एक दम ठीक दिखाई दे रहीं थी। साथ ही इस मौके पर ऋतिक संग उनके बेटे रिहान और रिदान भी मौजूद थे। इस लंच में गौर करने वाली बात है कि बहन सुनैना और पिता राकेश रोशन लंबे समये बाद एक साथ दिखे।

ऋतिक रोशन ने इस दौरान ब्लैक और वाइट चेक की टी-शर्ट पहनी हुई थी साथ ही डेनिम की जींस। ऋतिक ने स्टाइल को कूल लुक देने के लिए केप भी लगाई थी। फिलहाल, अब ऋतिक 'कृष' फ्रेंचाइजी के चौथे सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ‘बाला’ के निर्देशक के साथ काम करना चाहता हूं: वरुण धवन

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए