• ‘बाला’ के निर्देशक के साथ काम करना चाहता हूं: वरुण धवन

फिल्म ‘स्त्री’ के निर्देशन से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कौशिक की फिल्म ‘बाला’ में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं और यह एक ऐसे युवक की कहानी है जिसके बाल तेजी से गिर रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भविष्य में फिल्म ‘बाला’ के निर्देशक अमर कौशिक के साथ काम करने की इच्छा जताई है। फिल्म ‘स्त्री’ के निर्देशन से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कौशिक की फिल्म ‘बाला’ में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं और यह एक ऐसे युवक की कहानी है जिसके बाल तेजी से गिर रहे हैं।

यह फिल्म शुक्रवार को प्रदर्शित हो रही है जिसके निर्माता दिनेश विजन है जिन्होंने ‘स्त्री’ का भी निर्माण किया था। वरुण ने कहा, ‘‘दोनों (दिनेश और अमर) ने ‘स्त्री’ के बाद एक टीम की तरह काम किया और इसलिए उनकी नयी फिल्म को लेकर उत्सुकता है। मैं अमर के निर्देशन को प्यार करता हूं। वे ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मैं भविष्य में काम करना चाहूंगा।’’

इसे भी पढ़ें: मेरी भूमिकाओं पर नहीं, काम पर टिप्पणी करें: भूमि पेडनेकर

‘बाला’ के विशेष प्रदर्शन के मौके पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘‘ फिल्म का ट्रेलर अनोखा है और इसमें अभिनय करने वाले सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम और निश्चित तौर पर आयुष्मान खुराना शानदार हैं। वरुण ने कहा कि ‘बाला’ गंजेपन सहित अन्य मुद्दों को भी स्पर्श करता है। उन्होंने कहा, ‘‘गंजेपन की समस्या पूरी दुनिया में है। यह ऐसा है जिसे आप छिपा नहीं सकते या भाग नहीं सकते। ‘बाला’ के बारे में अच्छी बात यह है कि वह इस समस्या का सामना करता है और सुनिश्चित करता है कि लोग इससे असहज नहीं हों।