Huma Qureshi Stylish Pics: डिज़ाइनर ड्रेस में दिखा हुमा कुरैशी का स्टाइलिश अवतार, तस्वीरें देखकर बहक उठेगा मन

By एकता | May 16, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी भले ही सिल्वर स्क्रीन पर ज्यादा नजर नहीं आयी पर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं। अभिनेत्री अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश और हॉट लुक की वजह से भी काफी लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हुमा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से लोगों को समय-समय पर हॉटनेस का डोज देती रहती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए उन्होंने अपनी कुछ दिलकश और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल भी बहक उठेगा।

 

इसे भी पढ़ें: बैकलेस ड्रेस पहनकर Casino पहुंची उर्फी जावेद, खूबसूरती देखकर फैंस बोले- खंजर की जरूरत ही क्या कत्ल करने के लिए....


हुमा कुरैशी ने अपनी इन स्टाइलिश और हॉट तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "White Sorcery"। तस्वीरों में अभिनेत्री ऑफ व्हाइट कलर की डिज़ाइनर डीपनेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। ब्राउन हील्स, लाइट मेकअप और वेवी बालों के साथ हुमा ने अपने इस एक्स्ट्रा स्टाइलिश लुक को कम्पलीट किया है। इस डिज़ाइनर ड्रेस में अभिनेत्री ने खुद को बेहतरीन ढंग से करी किया है।

 

इसे भी पढ़ें: गैर-मर्द के साथ रिश्ते में रही थीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज, इंटरव्यू में किए शादी से जुड़े कई खुलासे


अभिनेत्री हुमा कुरैशी की इन तस्वीरों को अबतक हजारों लाइक मिल चुके हैं। फैंस फायर और हार्ट वाले इमोजी के साथ हुमा के स्टाइलिश लुक की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "तेरे हुस्र की क्या तारीफ़ करूँ, तू इतनी खूबसूरत है"। एक अन्य ने कमेंट किया, "स्टन्निंग"। वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा शेफ तरला दलाल की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएँगी।


प्रमुख खबरें

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया

Puri Assembly Seat के कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला, घायल

Delhi में अधिकतम तापमान 41.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया