गैर-मर्द के साथ रिश्ते में रही थीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज, इंटरव्यू में किए शादी से जुड़े कई खुलासे

Mumtaz
Creative Common
एकता । May 15, 2022 6:06PM
अफेयर के बारे में पूछे जाने पर मुमताज ने जवाब दिया कि सच कहूं तो इन सब के बाद मुझे अकेलापन महसूस होने लगा। मुझे दुख हुआ। इसलिए, मैं भारत आ गयी। जब आप कांटों के बीच होते हैं और कोई गुलाब के साथ आता है, तो आप बहक जाते हैं। लेकिन कुछ भी गंभीर नहीं था।

70 के दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री मुमताज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी में बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि शादी में रहते हुए भी उनका किसी और मर्द के साथ अफेयर था। मुमताज की इस बात ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। अभिनेत्री के इस खुलासे के बाद इंटरनेट पर उबाल सा आ गया है और हर जगह अफेयर के चर्चे हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: बंगाली टीवी अभिनेत्री Pallavi Dey की रहस्यमई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

पिंकविला को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मुमताज ने पति मयूर के किसी अन्य महिला के साथ शामिल होने की अफवाहों पर बात करते हुए कहा कि पुरुषों का शादी के बाद अफेयर्स रखना काफी आम है। मेरे पति का भी एक औरत के साथ अफेयर था। मैं उनका सम्मान करती हूं क्योंकि उन्होंने खुद मुझे अपने अफेयर के बारे में बताया था। उन्होंने स्वीकार किया कि वह अमेरिका में एक लड़की को पसंद करने लगे थे। उनका जन्म और पालन-पोषण अमेरिका में हुआ था। लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा, "मुमताज़, तुम मेरी पत्नी हो। मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा तुमसे प्यार करता रहूंगा। में तुम्हे कभी नहीं छोड़ूंगा।" हमारी शादी में समस्या इसलिए पैदा हुई क्योंकि मैं थोड़ी ज़िद्दी और नकचिडी थी। लेकिन आज यह एक भूली-बिसरी कहानी है। माफ़ तो ज़िंदगी में एक बार खुदा भी करता है। मैं रानी की तरह रहती हूं। मेरे पति ने मुझे कभी किसी चीज की कमी नहीं होने दी।

इसे भी पढ़ें: बढ़ती गर्मी के बीच हरे रंग की बिकिनी पहनकर पूल में उतरी रुबीना दिलैक, कातिलाना पोज देकर मचाया धमाल

अभिनेत्री से उनके अफेयर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने जवाब दिया कि सच कहूं तो इन सब के बाद मुझे अकेलापन महसूस होने लगा। मैं थोडी रूबवाली थी। मुझे दुख हुआ। इसलिए, मैं भारत आ गयी। जब आप कांटों के बीच होते हैं और कोई गुलाब के साथ आता है, तो आप बहक जाते हैं। लेकिन कुछ भी गंभीर नहीं था। यह बस एक अस्थायी चरण, जो जल्द ही समाप्त हो गया। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पति अब भी मुझसे उतना ही प्यार करते हैं। अगर मैं थोड़ी भी बीमार पड़ जाऊं, तो घर में हंगामा खड़ा हो जाता है। मुमताज ने साल 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की थी।

अन्य न्यूज़