पति की हैवानियत! पत्नी को न्यूड कर दोस्तों के सामने करवाया डांस, सामूहिक बलात्कार किया

By निधि अविनाश | Jan 17, 2022

दुनिया में पति और पत्नी का रिश्ता सबसे ज्यादा पवित्र माना जाता है लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा खौफनाक मामला समाने आया है जिसके बाद पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते पर भी कोई भरोसा नहीं कर पाएगा। बता दें कि, इंदौर के इस पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी दरिंदगी की है जिसको सोचकर किसी का भी खून खौल उठेगा। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

इसे भी पढ़ें: अलवर गैंगरेप मामले की CBI जांच कराएगी गहलोत सरकार, हाई लेवल मीटिंग के बाद लिया गया निर्णय

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी पति अपनी पत्नी को फार्म हाउस ले गया और वहां अपने दोस्तों के सामने अपनी ही बीवी को न्यूड कर डांस करवाया। इतना ही नहीं आरोपी पति ने अपने फार्म हाउस पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी का सामूहिक बलात्कार तक किया। पति और उसके दोस्त यहीं नहीं रूके, इसके अलावा सभी मिलकर पीड़िता के साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध भी बनाते थे। 

पति की हैवानियत से तंग पुलिस में किया शिकायत

पति और उसके दोस्त के इस गंदे काम से तंग आकर महिला ने इंदौर के एक पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने पति समेत उसके सभी दोस्तों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया। इंदौर पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला छत्तीसगढ़ की रहने वाली है और एक सरकारी स्कूल में टीचर है। वहीं आरोपी पति से उसकी मुलाकात एक  मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी जिसके बाद दोनों ने शादी की थी। हैरानी की बात यह थी कि विवाह के दौरान पति के साइड से कोई नहीं आया था और वह पहले से ही शादीशुदा है।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis