पति गया था परदेश पैसा कमाने, पत्नी ने सास-ससुर को जिंदा फूंका डाला! हत्या के पीछे यह है वजह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 03, 2022

होशियारपुर (पंजाब)। पंजाब के होशियारपुर जिले के समीप जाजा गांव में बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 56 वर्षीय भूतपूर्व सैनिक और उनकी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी तथा उनके शवों को जला दिया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। टांडा के पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार ने बताया कि पूर्व सैन्यकर्मी मंजीत सिंह और उनकी पत्नी गुरमीत कौर के आंशिक रूप से जले शव शनिवार रात को जाजा में उनके आवास में मिले। मृतकों के बेटे रविंदर सिंह ने पिछले साल फरवरी में मनदीप कौर से शादी की थी। शादी के बाद रविंदर काम करने पुर्तगाल चला गया।

इसे भी पढ़ें: बंगाल ने स्कूल, कॉलेज बंद किए, दिल्ली व मुंबई से उड़ानों को सीमित किया

जुलाई में जब रविंदर भारत आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी मनदीप कौर मोबाइल फोन पर किसी और से बात करती रहती है। इसके बाद रविंदर सिंह ने अपनी पत्नी का मोबाइल फोन ले लिया और पुर्तगाल चला गया। पूर्व सैन्यकर्मी और उनकी पत्नी ने रविंदर को मनदीप के दुर्व्यवहार के बारे में बताया जिसके बाद वह पिछले महीने घर लौटा।

इसे भी पढ़ें: Anti-Corona Vaccination For Child | 15-18 साल के बच्चों का टीकाकरण शुरू, कोविन ऐप पर 6 लाख से ज्यादा हुआ पंजीकरण

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि मनदीप कौर को पता था कि उसका पति शनिवार को गुरदासपुर गया है। इसके बाद उसने अपने प्रेमी जसमीत सिंह को बुलाया और उन्होंने गुरमीत कौर की गला घोंटकर हत्या कर दी और मंजीत सिंह की किसी धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने मनदीप और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

प्रमुख खबरें

Rahu And Jupiter Conjunction: गुरु-राहु की युति से कुंडली में बनता है विनाशकारी योग, जीवन में आते हैं कई बदलाव

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल को लेकर डीके शिवकुमार ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा- अभी भी जेडीएस के साथ गठबंधन में क्यों?

LSG vs MI IPL 2024: लखनऊ और मुंबई के बीच भिड़ंत, यहां देखें दोनों की प्लेइंग 11

Uttar Pradesh : बिजनौर में ट्रक कार पर गिरा, आग लगने से कार चला रहे युवक की मौत