Uttar Pradesh : बिजनौर में ट्रक कार पर गिरा, आग लगने से कार चला रहे युवक की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 30, 2024

बिजनौर (उत्तर प्रदेश) । बिजनौर जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली इलाके में मंगलवार तड़के चावल से भरा एक ट्रक दूसरे ट्रक से टकराने के बाद एक कार पर पलट गयी और अचानक कार में आग लग जाने से उसे चला रहे युवक की जिंदा जलकर मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। कोतवाली थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुशील कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे बैराज मार्ग पर दो ट्रकों की टक्कर हो गयी जिससे चावल की बोरियों से भरा एक ट्रक असंतुलित होकर कार पर पलट गया। 


थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने कार चला रहे युवक इमरान (32) को निकालने की कोशिश की मगर वह स्टेयरिंग और सीट के बीच फंसा था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान कार में आग लग गयी। पुलिस ने कार में बैठी इमरान की पत्नी तबस्सुम, बहन नजराना और बच्चों रिहान, ईशू तथा अमायरा को तो सकुशल निकाल लिया मगर जब तक दमकल कर्मियों ने आग पर काबू किया तब तक इमरान की झुलसकर मौत हो गयी। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार इमरान की बहन नजराना की अभी बिजनौर में शादी हुई थी और परिवार उसे विदा कराकर पानीपत (हरियाणा) ले जा रहा था। पानीपत की हाली कालोनी निवासी इमरान की वहां हैंडलूम फैक्टरी बतायी जा रही है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रमुख खबरें

भाजपा लोकसभा चुनाव में लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में विफल रही है : Uddhav

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें