धोखेबाज पत्नी का किसी और आदमी के साथ वीडियो देखकर पति हुआ खुश, जानिए क्या है पूरा मामला

By एकता | Jan 01, 2022

कहते हैं कि प्यार अंधा आता है। जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उन्हें दुनिया की हर खुशी देने के लिए तैयार रहते हैं। प्यार में पागल इंसान अपने पार्टनर की इच्छाओं को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चला जाता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका में रहने वाले एक शख्स ने किया। इस शख्स को जब पता चल की उसकी पत्नी एक अजनबी के साथ रिश्ते में हैं तो उसने ब्रेकअप करने की जगह अपनी पत्नी को ऐसी धमकी दी जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आईये जानते हैं पूरा मामला क्या है।

 

इसे भी पढ़ें: विदेश यात्रा कर छिंदवाड़ा पहुचीं युवती में ओमिक्रोन के लक्षण मिले, जिला अस्पताल में करवाया भर्ती


सैम नाम के इस शख्स ने अपनी बेहद ही अजीब कहानी अमेरिका की एक बेहद सीक्रेट साइट पर शेयर की थी। कहानी को पढ़कर हर किसी के होश उड़ गए। सैम ने अपनी कहानी बताते हुए लिखा कि मैं काफी लम्बे समय से जानता था कि मैं मेरी पत्नी को खुश नहीं कर पा रहा था। मैं अपनी पत्नी के लिए एक आदमी की तलाश में था लेकिन मुझे कोई सही मैच नहीं मिला। हाल ही में मैंने मेरी पत्नी के फ़ोन में एक वीडियो देखा। वीडियो मेरी पत्नी और एक अजनबी के साथ बीच संबंध का था। मुझे मेरी पत्नी का यह वीडियो काफी अच्छा लगा। वीडियो देखने के बाद मैं मेरी पत्नी के पास गया और उससे बहस करने लगा क्योंकि मैं इस बात से नाराज था कि मेरी पत्नी ने मुझे यह बात क्यों नहीं बताई।

 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान सरकार ने कहा- CPEC प्रोजेक्ट को निशाना बना रहे हैं अफगान आतंकी


सैम ने आगे लिखा कि मैंने मेरी पत्नी के साथ एक डील कर ली है। अब आगे से अगर मेरी पत्नी दूसरे आदमी के साथ संबंध बनती है तो उसे उसका वीडियो मेरे लिए रिकॉर्ड करना होगा। इसके बाद मैं और मेरी पत्नी दोनों साथ में मिलकर उस वीडियो को देखेंगे। सैम की यह कहानी पढ़ने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। लोगों की तरफ से सैम को तरह तरह के सुझाव भी दिए गए।

प्रमुख खबरें

इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में सुनवाई, इजरायल ने दक्षिण अफ्रीका पर हमास का बचाव करने का आरोप लगाया

Assam में ट्रेन की चपेट में आने से दो व्यक्तियों की मौत

Delhi में दिव्यांग बच्चों के लिए उन्नत चिकित्सा केंद्र की शुरुआत

लोकायुक्त अधिकारियों ने शिक्षा विभाग के कर्मचारियों को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा