हयात होटल्स कारपोरेशन दो साल में भारत में 14 नए होटल खोलेगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 28, 2019

नयी दिल्ली। अमेरिका के हयात होटल्स कारपोरेशन की अगले दो साल में देश में 14 से ज्यादा नई संपत्तियां शुरू करने की योजना है। इन संपत्तियों में होटल और रिसॉर्ट शामिल हैं। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह घोषणा की। नई संपत्तियों में बेंगलुरू , देहरादून , उदयपुर , गुड़गांव , जयपुर और त्रिवेंद्रम में होटल और रिसॉर्ट्स शामिल होंगे। हयात होटल्स ने बयान में कहा कि 2019 में हयात भारत में रिकॉर्ड वृद्धि करेगा। कंपनी ने कहा , " हमारी अगले 24 महीनों में 14 से ज्यादा नई संपत्तियों की शुरुआत करके अपने पोर्टफोलियो में 2,100 से अधिक कमरों को जोड़ने की योजना है। "

इसे भी पढ़ें: DLF के QIP को दोगुना अभिदान, 3,200 करोड़ रुपये जुटाने में मिलेगी मदद

हयात बड़े शहरों में विस्तार करने के अलावा सांस्कृतिक और पर्यटन के लिए मशहूर शहरों और उभरते हुए शहरों पर ध्यान देगी। इस विस्तार में देश के आठ नए बाजारों में खुलने वाले होटल भी शामिल है। इसके बाद हयात की मौजूदगी भारत के 27 शहरों में हो जाएगी। हयात की 2019 के अंत में केरल में अपने पैर जमाने की योजना है। जिसमें हयात रीजेंसी कोच्चि मलयत्तूर , पेरियार नदी तट पर एक रिसॉर्ट और हयात रीजेंसी थ्रिसूर का उद्घाटन शामिल है।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी विदेश मंत्रालय का खुलासा, भारत-यूएस के बीच रक्षा सहयोग बढ़ा

ग्रैंड हयात गुड़गांव की शुरुआत के साथ कंपनी 2019 के अंत में गुड़गांव पर ध्यान केंद्रित करेगी। इसके अलावा वह हयात पैलेस बैंगलोर अर्बना , हयात रीजेंसी जयपुर मानसरोवर , हयात रीजेंसी देहरादून , हयात पैलेस वडोदरा , हयात रीजेंसी त्रिवेंद्रम , हयात पैलेस जयपुर मालवीय नगर और हयात पैलेस उदयपुर होटल खोलेगी।

 

प्रमुख खबरें

RAW ने रची खालिस्तानी पन्नू की मौत की साजिश? वाशिंगटन पोस्ट ने अपनी रिपोर्ट में अब क्या नया दावा कर दिया

Bijnor में वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर सवार दादा-पोते की मौत, सात अन्य घायल

Lok Sabha Election: युवा, किसान, महिला और स्वास्थ्य... देश की चार बड़ी पार्टियों के पिटारे में क्या-क्या है?

Kanguva - Sizzle Teaser | सूर्या की कंगुवा को सात देशों में वास्तविक जीवन के स्थानों पर किया गया शूट? Deets Inside