पहचान छिपा युवती का एक शख्स ने किया शारीरिक शोषण

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 07, 2019

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के थाना राया में एक युवक द्वारा अपनी पहचान छिपाकर एक युवती का शारीरिक शोषण करने, शादी का झांसा देने तथा झूठ का पता चलने पर अगवा कर बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी देने के मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। थाना राया के प्रभारी इंस्पेक्टर रोहन लाल के अनुसार मथुरा में नौकरी करने वाली हाथरस की एक युवती रोजाना ट्रेन से आती-जाती थी। इसी बीच अक्सर रास्ते में मिलने वाले एक युवक ने उसे भोला नाम से परिचय देकर पहले दोस्ताना संबंध बना लिए और फिर शादी का वादा कर दो साल से उसका शोषण करता रहा। 

इसे भी पढ़ें: दुर्घटना के शिकार हुए बनगांव से भाजपा उम्मीदवार, सिर में आई चोट

पुलिस के मताबिक इस बीच, जब 25 अप्रैल को युवती को यह पता चला कि उसका तो धर्म ही दूसरा है और वह भोला नहीं, शफीक अहमद (निवासी पठानपाड़ा, राया) है तो उसने उससे संबंध तोड़ लिए। एक मई को युवती शफीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए घर से निकली तो उसने अपने पिता व भाई की मदद से उसे रास्ते से ही अगवा कर लिया और बंधक बना लिया। 

इसे भी पढ़ें: उत्तरी नाइजीरिया के सड़क दुर्घटना में 19 लोगों की मौत, 38 घायल

उन्होंने कहा कि पांच दिन बाद मौका देखकर युवती उसके चंगुल से भाग निकली और थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी का कहना है कि शफीक अहमद, उसके भाई अतीक अहमद तथा पिता रईस अहमद के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा उन तीनों की खोज शुरू कर दी गई है। जल्द ही वे तीनों पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

 

प्रमुख खबरें

चार भारतीय एएसबीसी एशियाई अंडर-22 और युवा मुक्केबाजी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में

Supreme Court Rules Hindu Marriages | अग्नि के सात फेरों के बिना हिंदू विवाह मान्य नहीं , सुप्रीम कोर्ट का शादी पर बड़ा फैसला

T20 WC India Squad: रोहित और अजीत अगरकर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, केएल राहुल से लेकर रिंकू सिंह तक कई सवालों के दिए जवाब

Delhi School EWS Admission 2024-25 Registration | दिल्ली स्कूल ईडब्ल्यूएस प्रवेश 2024-25 पंजीकरण शुरू, आवेदन करने के लिए सीधा लिंक