ठाकरे को स्वस्थ होने में समय लग रहा तो उन्हें प्रभार एकनाथ शिंदे को सौंप देना चाहिए: दानवे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 02, 2022

औरंगाबाद। केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने रविवार को कहा कि अगर उद्धव ठाकरे के स्वस्थ होने में समय लग रहा है तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का प्रभार राज्य के शहरी विकास मंत्री और शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे को सौंप दिया जाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ठाकरे की सर्वाइकल स्पाइन सर्जरी गत 12 नवंबर को हुई थी और उन्हें दो दिसंबर को अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। इस समय वह स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं और उन्होंने 22 दिसंबर से 28 दिसंबर तक चले राज्य विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में भी हिस्सा नहीं लिया था।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी की 12 करोड़ की मर्सडीज पर संजय राउत का तंज, कहा- अब ‘फकीर’ होने का दावा नहीं कर सकते

जालना-पुणे के बीच चालू हुई नयी ट्रेन सेवा से सफर कर औरंगाबाद रेलवे जंक्शन पहुंचे दानवे ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि शिंदे सक्षम मंत्री हैं। केंद्रीय रेल राज्यमंत्री और भाजपा के लोकसभा सदस्य दानवे ने कहा, ‘‘मैं शिवसेना में परेशानी पैदा नहीं कर रहा हूं। मैं केवल इतना कह रहा हूं कि अगर उद्धव ठाकरे को ठीक होने में समय लग रहा है तो उन्हें मुख्यमंत्री का प्रभार शिंदे को सौंप देना चाहिए।

प्रमुख खबरें

Delicious Cold Beer | ठंडी होने पर बीयर का स्वाद बेहतर क्यों होता है? विज्ञान से समझिए

चुनाव में ‘हमनाम’ उम्मीदवारों से संबंधित याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकार

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार, मजे ले रहे यूजर्स