गृह मंत्री ने दिग्गी राजा पर कसा तंज, कहा - कॉमेडी करवानी है तो आलू से सोना वाले पर करवा लें

By सुयश भट्ट | Dec 14, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूखी को निमंत्रण देने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय को अगर कॉमेडी करवानी है, तो आलू से सोना वाले पर करवा लें। देवी देवताओं का अपमान करने वालों की जगह सिर्फ जेल में ही है।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भोपाल में शो आयोजित करने का निमंत्रण दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि ‘मैं कुणाल तुम्हारे और मुनव्वर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता हूँ। सारी ज़िम्मेदारी मेरी होगी।

इसे भी पढ़ें:सीवेज टैंक में गिरे मजदूर और इंजीनियर की मौत, मंत्री ने दिए जांच के आदेश 

उन्होंने लिखा कि शर्त एक होगी, कॉमेडी का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा। इसमें तो संघियों को एतराज़ नहीं होना चाहिए!! आओ डरो मत!! अपनी सुविधानुसार तारीख़ व समय दो। तुम्हारी सभी शर्ते मंज़ूर हैं।

वहीं मुनव्वर फारूकी के इंदौर के एक शो के दौरान काफी विवाद हुआ था। मुनव्वर फारूकी पर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाने का आरोप लगा था। मुनव्वर फारुकी पर इंदौर की बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य गौड़ ने केस दर्ज करवाया था। इसी विवाद के बाद से मुनव्वर फारूकी का देश के विभिन्न राज्यों में विरोध होता रहा है।

प्रमुख खबरें

पुंछ आतंकी हमले पर चन्नी की टिप्पणी आचार संहिता का उल्लंघन : पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी

भीमा कोरेगांव केस: सुनवाई में तो कई साल लगेंगे...गौतम नवलखा को सुप्रीम कोर्ट से मिली बेल

IPL 2024 PlayOff से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका, इस धाकड़ खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

घर का पार्टी में इन Bluetooth Speakers से लग जाएंगे चार चांद, साउड ऐसी की दूर-दूर तक जाएगी आवाज