किराए के घर में रहना है तो मोदी मोदी नहीं कहना है, मकान मालिक ने दी घर से निकालने की धमकी

By अभिनय आकाश | Mar 30, 2022

मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले मोहम्मद यूसुफ ने बीजेपी की सियासत में तरक्की के ख्वाब देखे थे। घर में प्रधानमंत्री की की तस्वीर लगाई थी। मोदी की बातों को सुना करते थे और संघ की विचारधारा से अपने को जोड़कर रखते थे। लेकिन इससे पहले कि मोहम्मद यूसुफ की सियासी सोच को बीजेपी में कोई जान पाता, वह संघ की शाखा में शामिल हो पाते। उससे पहले उसके मकान मालिक ने फरमान सुना दिया कि घर से मोदी की तस्वीर हटाओ या फिर घर से निकल जाओ।

इसे भी पढ़ें: मैंने जो गलती की वो देश की कोई बहन न करे! हिंदू लड़की ने सुनाई अपनी आपबीती

मकान मालिक का किराएदार को अल्टीमेटम

मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाना एक किराएदार पर भारी पड़ गया है। मकान मालिक का कहना है कि किराए पर रहना है तो पीएम मोदी की तस्वीर हटानी होगी। अब किराएदार पुलिस से गुजारिश कर रहा है कि मकान मालिक से बचा लिया जाए। लेकिन हैरानी की बात यह है कि किराएदार भी मुसलमान है और मकान का मालिक भी मुसलमान है। किराएदार करीब 20 साल से याकूब मंसूरी और सुल्तान मंसूरी के घर पर रहता है।

मुस्लिम युवक का मोदी प्रेम

इंदौर के रहने वाले मोहम्मद यूसुफ ने कहा कि मुझे इस बात को लेकर प्रताड़ित किया जा रहा है कि अपने घर में नरेंद्र मोदी की तस्वीर क्यों लगा रखी है। यूसुफ ने कहा कि मकान मालिक ने उन्हें अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि नरेंद्र मोदी की तस्वीर हटा दो नहीं तो फिर मकान खाली करना होगा। शिकायत मिलने पर जनसुनवाई में मौजूद वरिष्ठ अधिकारियों ने संबंधित थाना प्रभारी को जांच के निर्देश दिए हैं। 

प्रमुख खबरें

सेना के शौर्य का अपमान करना विपक्ष की आदत: Anurag Thakur

Loksabha Elections के तीसरे चरण में 7 मई को 12 राज्यों की 94 सीटों पर होगी वोटिंग, कई दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला

कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर जेवर विधायक का सख्त कदम, लापरवाही बरतने वालों अधिकारियों व दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Odisha: PM Modi के वार पर नवीन पटनायक का पलटवार, बोले- दिन में सपने देख रही भाजपा