इमरान खान के विमान में आई तकनीकी खराबी, न्यूयॉर्क में इमरजेंसी लैंडिंग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 28, 2019

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके प्रतिनिधिमंडल को शुक्रवार को उस समय न्यूयॉर्क लौटना पड़ा जब इस्लामाबाद जा रहे उनके विशेष विमान में तकनीकी खराबी आ गई। एक मीडिया रिपोर्ट में शनिवार को यह जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार सऊदी सरकार द्वारा खान को दिये गये विशेष विमान से वह इस्लामाबाद जा रहे थे कि इसी दौरान उसमें तकनीकी खराबी आ गई और उन्हें अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ न्यूयार्क लौटना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: UNGA में इमरान खान ने कहा- भारत को कश्मीर में ‘अमानवीय कर्फ्यू’ हटाना चाहिए

न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में भाग लेने के बाद अमेरिका की अपनी सात दिवसीय यात्रा पूरी करने के बाद खान को पाकिस्तान लौटना था। कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने के कुछ मिनटों बाद ही प्रधानमंत्री खान के विशेष विमान में तकनीकी खराबी आ गई।

इसे भी पढ़ें: UN में बोले इमरान- इस्लामोफोबिया के चलते हो रहा है बंटवारा, हिजाब हथियार बन गया

रिपोर्ट के अनुसार विमान में आई तकनीकी खराबी को ठीक करने का प्रयास किया गया और तब तक खान ने हवाई अड्डे पर इंतजार किया लेकिन ऐसा कहा गया कि विमान में आई तकनीकी खराबी को शनिवार की सुबह तक ठीक किया जा सकेगा। अधिकारियों ने बताया कि यदि खराबी को सुबह तक ठीक नहीं किया जा सका तो प्रधानमंत्री किसी वाणिज्यिक उड़ान की सेवा लेंगे।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA