राजस्थान में अमित शाह ने झोंकी पूरी ताकत, अगले सप्ताह तीन दिन यात्रा पर जाएंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 13, 2018

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अगले सप्ताह फिर राजस्थान आ रहे हैं। इस बार वह तीन दिन तक राजस्थान में रहेंगे और कम से कम पांच शहरों में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि शाह 16 से 18 सितंबर तक तीन दिन राज्य में रहेंगे और पाली, जोधपुर, भीलवाड़ा, नागौर तथा उदयपुर जिलों में अनेक कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे।

 

शाह 16 सितंबर को पाली में शक्ति केंद्र सम्मेलन और संभाग स्तरीय अन्य पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसी दिन उनका जोधपुर में कार्यक्रम होगा। वहीं, 17 सितंबर को शाह भीलवाड़ा में रहेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

 

तय कार्यक्रम के अनुसार 18 सितंबर को शाह नागौर और उदयपुर में शक्ति केंद्र सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। नागौर में वह संभाग स्तरीय किसान सम्मेलन और उदयपुर में अनुसूचित जनजाति सम्मेलन तथा प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

 

उल्लेखनीय है कि शाह ने इसी 11 सितंबर को जयपुर में चार कार्यक्रमों में भाग लिया था। शाह ऐसे समय में राजस्थान यात्रा कर रहे हैं जब आगामी विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां जोर पकड़ रही हैं। राज्य में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा