सीलिंग मामले में भाजपा को जनता, चुनाव में देगी माकूल जवाब: आप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 20, 2018

नयी दिल्ली। आप ने दिल्ली में सीलिंग के मामले में भाजपा पर कारोबारियों को धोखा देने का आरोप लगाते हुये कहा कि जनता चुनाव में इसका माकूल जवाब देगी। आप के प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय ने गुरुवार को कहा कि केन्द्र सरकार और नगर निगम में भाजपा सत्तारूढ़ है। केन्द्र सरकार और नगर निगम द्वारा दिल्ली में चल रहे सीलिंग अभियान से पहले कारोबारियों को परेशान किया गया और अब भाजपा नेता सीलिंग के खिलाफ सड़कों पर उतर कर सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। 

 

पांडे ने कहा ‘‘भाजपा नेता कारोबारियों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से शुरू हुई इस समस्या की वजह से कारोबारी भलीभांति अवगत हैं।’’ उन्होंने कहा कि शुरू से ही सीलिंग का विरोध कर रही आप केन्द्र सरकार से कारोबारियों को सीलिंग के संकट से राहत देने के लिये अध्यादेश लाने की मांग कर रही है। 

 

उन्होंने कहा ‘‘इस मामले में अध्यादेश लाने के बजाय भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी अब सीलिंग का विरोध कर रहे हैं। जनता चुनाव करीब आने के कारण शुरू हुये तिवारी के इस ‘अभिनय’ को बखूबी समझ रही है और चुनाव में ही इसका जवाब भी देगी। 

 

प्रमुख खबरें

भारत ने खाद्य पदार्थों में कीटनाशक अवशेषों की अधिकतम सीमा के लिए कड़े मानदंड अपनाए : सरकार

Chhattisgarh के सूरजपुर में JP Nadda ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पार्टी का एजेंडा

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी