RCB टीम में कूल्टर नाइल की जगह इस गेंदबाज को किया गया शामिल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 13, 2019

नयी दिल्लीष। दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम में ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर-नाइल की जगह लेंगे। स्टेन के टीम के साथ जुड़ने से इंडियन प्रीमियर लीग की तालिका में आखिरी स्थान पर काबिज इस टीम की गेंदबाजी को मजबूती मिलेगी। कूल्टर नाइल पीठ दर्द से उबर रहे हैं और इसलिए टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं। 

इसे भी पढ़ें: धोनी की सजा पर बेदी ने रेफरी को बताया डरपोक, जाने क्यों

आईपीएल के बयान में कहा गया है की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चोटिल नाथन कूल्टर नाइल के स्थान पर डेल स्टेन को इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के बाकी सत्र के लिये अपनी टीम में लिया है। आईपीएल की पिछली दो नीलामी में स्टेन के लिए किसी भी टीम ने बोली नहीं लगायी थी।वह पिछली बार आईपीएल में 2016 में गुजरात लायन्सकी तरफ से खेले थे। 

इसे भी पढ़ें: ईडन गार्डन्स की पिच DC के घरेलू मैदान की तुलना में काफी बेहतर: धवन

वह 2008 से 2010 तक आरसीबी टीम का हिस्सा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने 27 विकेट लिये थे। स्टेन आईपीएल में कुल मिलाकर नौ सत्र में भाग ले चुके हैं।आरसीबी को मौजूदा सत्र में अपनी पहली जीत का इंतजार है। लगातार छह मैचों में हार का सामना करने वाली विराट कोहली की नेतृत्व वाली टीम शनिवार को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh: बैंड बाजे के साथ विदाई करेंगे, Akhilesh Yadav का BJP पर वार, बोले- ये 14 में आए थे 24 में चले जाएंगे

Chai Par Sameeksha: चढ़ने लगा सियासी पारा, BJP के तेवर से बैकफुट पर दिख रही कांग्रेस!

Prajwal Revanna Scandal: पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पूरे घटनाक्रम पर पहली बार दी प्रतिक्रिया, प्रज्वल रेवन्ना के विदेश भाग जाने पर क्या कहा?

Jammu and Kashmir : आतंकियों के हमले में जान गंवाने वाले ग्राम रक्षा गार्ड को सुपुर्द-ए-खाक किया गया