मध्य प्रदेश के विदिशा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, बुजुर्ग महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या

By दिनेश शुक्ल | Nov 20, 2020

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के ग्यारसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ओलिंजा में गुरुवार को सुबह खेत में एक बुजुर्ग महिला का शव बरामद हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि महिला निर्वस्त्र थी और उसके मुंह में मिट्टी भरी हुई थी। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई  है। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में कचरे के ढेर में मिली नवजात बच्ची

ग्यारसपुर थाना पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह ग्राम ओलिंजा में 70 वर्षीय महिला का शव खेत में पड़ा हुआ बरामद हुआ है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वृद्धा रोजाना की तरह बीती रात भी सब्जियों की रखवाली करने के लिए खेत पर गई थी। वह सुबह चाय पीने के लिए घर नहीं आई तो उन्होंने खेत में जाकर देखा, जहां वृद्धा का शव बरामद हुआ। 

 

इसे भी पढ़ें: भोपाल पुलिस पर पत्थर और मिर्ची से हमला, धोखाधड़ी के आरोपितों को पकड़ने गई थी पुलिस

परिजनों की सूचना पर एएसपी संजय साहू पुलिस बल और एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। वही थाना प्रभारी सुनील शाक्य ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। बुजुर्ग महिला के मुंह में मिट्टी भरी हुई थी। इसीलिए आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या की गई होगी। मामलों में परिजनों के बयान ले लिये हैं और हर स्तर पर जांच की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र

BJP ने पैसे के बल पर संदेशखालि का ‘झूठ’ फैलाया, Mamata Banerjee ने कहा- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें Modi

Lok Sabha Election : तीसरे चरण के लिए प्रचार का शोर थमा, 7 मई को होगा मतदान