रिंग में कमाल दिखाने उतरेंगे भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह, इस दिन होगा मुकाबला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 07, 2019

नयी दिल्ली। अमेरिकी पेशेवर सर्किट में जीत से आगाज करने के बाद भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह दुबई में 22 नवंबर को रिंग में उतरेंगे लेकिन उनके प्रतिद्वंद्वी की अभी घोषणा नहीं की गयी है। विजेंदर का अब तक का रिकॉर्ड 11-0 है जिसमें आठ नाकआउट शामिल हैं। वह अपना अजेय रिकॉर्ड बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। उनके इस मुकाबले का आयोजन अमेरिका में भारतीय प्रमोटर टॉप रैंक के सहयोग से राउंड 10 बॉक्सिंग और एमटीके ग्लोबल कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: जमुना बोरो ने भारत को विश्व महिला मुक्केबाजी में दिलाई जीत

 

विजेंदर ने जुलाई में अमेरिका में अपने पदार्पण मुकाबले में माइकल स्नाइडर को टेक्नीकल नाकआउट किया था। आयोजकों की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सुपर मिडिलवेट का यह मुक्केबाज अभी मैनचेस्टर में ट्रेनर ली बीयर्ड के साथ अभ्यास कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: महिला विश्व चैंपियनशिप: मैरी कॉम और युवा मुक्केबाजों से पदक की उम्मीद

विजेंदर ने कहा कि यह मेरे लिये अपना कौशल दिखाने और सक्रिय बने रहने के लिये शानदार मौका है। मैंने विश्व खिताब की अपनी कवायद जारी रखी है। जुलाई के अपने प्रदर्शन पर मुझे गर्व है लेकिन मैं लंबे विश्राम के बाद वापसी कर रहा हूं। राउंड 10 बॉक्सिंग दुबई का एकमात्र मुक्केबाजी क्लब है। 

 

 

प्रमुख खबरें

ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सुनाई आप बीती,प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा- मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया

Uttar Pradesh: Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बताया देश के लिए अन्याय पत्र

मीडिया कंपनी NDTV को मार्च तिमाही में 8.74 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा

India का सूती धागा, कपड़ा निर्यात बीते वित्त वर्ष में सात प्रतिशत बढ़कर 11.7 अरब डॉलर पर