इंडिगो के विमान की विंडशील्ड में दरार, कोलकाता वापस लौटा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 24, 2018

कोलकाता। बेंगलुरू जा रहे इंडिगो एयरलाइन्स के एक विमान को, आज उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद विंडशील्ड में दरार आ जाने की वजह से कोलकाता वापस लौटना पड़ा। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (एएआई) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। इंडिगो की यह उड़ान 168 यात्रियों को लेकर उड़ान भरने के करीब 15 मिनट बाद ही नेताजी सुभाषचंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे लौट आई। 

 

एएआई के अधिकारी ने बताया ‘‘178 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को लेकर इंडिगो की कोलकाता से बेंगलुरू जा रही उड़ान 6E345 रविवार को 10 बज कर 15 मिनट पर वापस लौट आई क्योंकि उसकी विंडशील्ड में दरार आ गई थी। 10 बज कर 34 मिनट पर यह विमान सुरक्षित उतर गया।’’ इंडिगो के एक बयान में बताया गया है कि विमान को , सुबह खराब मौसम की वजह से कोलकाता लौटना पड़ा। 

 

बयान में कहा गया है ‘‘कोलकाता में सुबह मौसम खराब था जिसकी वजह से इंडिगो के एक विमान की विंडशील्ड की बाहरी सतह को मामूली नुकसान हो गया। ‘स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर्स’ का पालन करते हुए पायलट आगे की जांच के लिए विमान को वापस ले आया।’’ इंडिगो के एक प्रवक्ता ने बताया कि विंडशील्ड को बदला जा रहा है और यात्रियों के लिए एक अन्य उड़ान की व्यवस्था की जा रही है। 

प्रमुख खबरें

Tejashwi Yadav पर फिर बरसे नीतीश कुमार, नौकरी देने का काम हम कर रहे, वो श्रेय लेने लगता है

विकसित भारत का लक्ष्य पाने के लिए स्थिर सरकार जरूरीः वित्त मंत्री Sitharaman

Bharat Biotech के प्रवर्तक कृष्णा एल्ला इंडियन वैक्सीन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के नए अध्यक्ष

क्या औरतें हैं ये.. जब चमकीला की शूटिंग के दौरान दिलजीत दोसांझ को हुई थी शर्मिंदगी, इम्तियाज अली ने किया खुलासा