खराब फॉर्म से जूझ रही मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 23, 2018

मुंबई। पांच मैचों में चार गंवाने वाली गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना कल आईपीएल के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा तो उसके सामने खोयी लय हासिल करके जीत की राह पर लौटने की कड़ी चुनौती होगी। मुंबई को शुरूआती तीन मैचों में लगातार हार झेलनी पड़ी थी जिसके बाद उसने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को हराया। राजस्थान रायल्स ने हालांकि कल उसे आखिरी ओवर में तीन विकेट से हराकर दबाव में डाल दिया।

मुंबई के लिये सूर्यकुमार यादव ने अभी तक सभी मैचों में रन बनाये है और इस सत्र में 200 रन पूरे करने से सिर्फ चार रन पीछे हैं। रोहित शर्मा आरसीबी के खिलाफ 94 रन के अलावा किसी मैच में अच्छी पारी नहीं खेल सके हैं जिससे मुंबई के प्रदर्शन का ग्राफ गिरा है। उन्हें कल के मैच में अपने करिश्माई कप्तान से अच्छी पारी की उम्मीद होगी। प्लेआफ चरण से पहले अब नौ मैच ही बाकी है लिहाजा मुंबई को कम से कम सात जीतने होंगे और उसके लिये शुरूआत कल के मैच से ही करनी होगी।

दूसरी ओर लगातार हार के बाद सनराइजर्स भी शीर्ष स्थान से खिसक गए हैं और उनकी नजरें भी फिर नंबर वन पर लौटने पर लगी होंगी। मुंबई की चिंता का सबब वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड का खराब फार्म भी है जो पांच मैचों में 54 रन ही बना सके हैं। इस मैच में उन्हें बेंच पर बैठना पड़ सकता है। हार्दिक और कृणाल पंड्या भी बल्ले के जौहर नहीं दिखा सके हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजूर रहमान ने प्रभावित किया लेकिन मिशेल मैक्लीनागन महंगे साबित हुए । पंड्या भाइयों ने गेंद से भी निराश किया।

 

सनराइजर्स ने शुरूआत लगातार तीन जीत के साथ की लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स ने उसे हराकर अंकतालिका में नीचे खिसका दिया। कप्तान केन विलियमसन शानदार फार्म में है और पांच मैचों में 230 रन बना चुके हैं। शिखर धवन समेत बाकी बल्लेबाजों से उन्हें सहयोग नहीं मिल सका है। रिधिमान साहा ने अभी तक सिर्फ 62 रन बनाये हैं।गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार प्रभावी रहे हैं लेकिन बाकी गेंदबाजों को भी उनका साथ देना होगा।

प्रमुख खबरें

Maharashtra Establishment Day 2024: ऐसे हुई थी महाराष्ट्र राज्य की स्थापना, जानिए इतिहास और महत्व

IPL 2024: बस एक और गलती.. हार्दिक पंड्या पर लग जाएगा बैन, BCCI ने ठोका 24 लाख का जुर्माना

NDA ने आंध्र प्रदेश में जारी किया घोषणापत्र, चंद्रबाबू नायडू के मुस्लिम आरक्षण के वादे से दिखी दूरी

इस सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटा है अमृतपाल सिंह, जानें यहां पूरी जानकारी