IPL 2023: भोजपुरी कमेंट्री पर झूम उठा सोशल मीडिया, रवि किशन में ट्वीट कर कही यह बात

By अंकित सिंह | Apr 01, 2023

आईपीएल 2023 के सीजन का आगाज हो चुका है। पहला मैच 31 मार्च को खेला गया था। वहीं, आज शनिवार को दो मुकाबले खेले जा रहे हैं। आईपीएल की लोकप्रियता भी जबरदस्त देखने को मिलते हैं। आईपीएल का टीवी पर प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर हो रहा है। जबकि वेब पर आप जिओसिनेमा पर देख सकते हैं। हालांकि, किसी भी क्रिकेट टूर्नामेंट का हिंदी और इंग्लिश में प्रसारण होता रहा है। लेकिन पिछले कुछ सालों में क्रिकेट को और लोकप्रिय बनाने के लिए खासकर आईपीएल को क्षेत्रीय भाषाओं में भी कमेंट्री प्रसारित की जा रही है। इसी कड़ी में पिछले कुछ सालों में बंगाली, तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषा में क्रिकेट की कमेंट्री हमें सुनाई दी। लेकिन इस बार भोजपुरी में भी कमेंट्री सुनाई दे रही है। इसका सोशल मीडिया पर खूब जिक्र हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: PM Modi, Bihar, BJP vs AAP, Rahul Gandhi, ये हैं आज की टॉप 10 ब्रेकिंग खबरें


जैसे ही भोजपुरी कमेंट्री की खबर राष्ट्रीय पटल पर आई वैसे ही सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त मींस बनने शुरू हो गए। खुद रवि किशन भी कमेंट्री करने पहुंचे थे। रवि किशन ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है। अपने ट्वीट में रवि किशन ने लिखा कि क्रिकेट जिसे भारतवर्ष में एक त्योहार के रूप में मनाया जाता है, उसका आनन्द इस बार दुगुना होने वाला हैं काहे से हम आप लोगन के खातिर पुरा मैच के विवरण भोजपुरी में सुनाए आवत बाटी, बनल रहीं हमरे संगे और आनंद लेई भोजपुरी मिठास में बैट बाल के खेला के।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला