खास चप्पल कर रही इंतजार... अभिषेक शर्मा ने किया बेहतरीन प्रदर्शन फिर भी खुश नहीं हैं गुरु युवराज सिंह

By Kusum | Mar 28, 2024

मुंबई इंडियंस को हराने के साथ सनराइजर्स हैदराबाद ने कई रिकॉर्ड बनाए है। वहीं इस मुकाबले में हैदराबाद के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। इसी कड़ी में युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 16 गेंद में फिफ्टी ठोक दी। जिसके बाद वो आईपीएल इतिहास में सबसे तेज फिफ्टी बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। लेकिन अभिषेक की इस धुआंधार पारी से उनके गुरु युवराज सिंह खुश नहीं हैं। 


दरअसल, अभिषेक पंचाब की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं और युवराज सिंह को वो अपना गुरु मानते हैं। युवराज सिंह की भी अभिषेक के खेल पर नजर रहती है। वो अक्सर अभिषेक को लेकर ट्वीट करते हैं। अभिषेक की इस तूफानी पारी पर युवराज ने ट्वीट कर खुशी जताई और साथ ही अभिषेक की खिंचाई भी कर दी। 


अभिषेक शर्मा ने 23 गेंद में 63 रन की पारी खेली थी। इसमें उन्होंने 3 चौके और 7 छक्के मारे थे। हैदराबाद ने मुंबई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 277 रन बनाए थे। उनके अलावा हेनरिक क्लासेन ने 34 गेंदों में 80 रन की पारी खेली थी। इस पर युवराज सिंह ने X पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, वाह सर अभिषेक वाह। शानदार पारी, लेकिन आउट होने के लिए क्या शॉट चुना। लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं। स्पेशल चप्पल तुम्हारा इंतजार कर रही है। 


प्रमुख खबरें

Haryana: सियासी संकट के बीच कांग्रेस के भूपिंदर सिंह हुड्डा ने राज्यपाल से मांगा मिलने का समय

Andhra Pradesh के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा बयान, बोले- बरकरार रहेगा 4 प्रतिशत मुस्लिम आरक्षण

Maharana Pratap की जयंती के अवसर पर Gadiya Lohar Samaj भव्य कार्यक्रम का किया आयोजन

Hospital का बिल देने में असमर्थ बुजुर्ग ने अस्पताल में भर्ती पत्नी का गला घोंट, अमेरिका के कैनसस सिटी की घटना