क्रिकेटर से एक्टर बने इरफान पठान! पहली फिल्म कोबरा से फर्स्ट लुक आउट

By रेनू तिवारी | Oct 28, 2020

क्रिकेट जगत का सिनेमा से काफी खास कनेक्शन रहा है। बहुत से क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ शादी की है। कई खिलाड़ियों ने तो रिटायर होने के बाद सिनेना जगत में काम करना शुरू कर दिया। अब इस सीरीज में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान का नाम भी जुड़ गया है। इरफान पठान जल्द ही कोबरा नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। इरफान पठान ने अपने 37वे जन्मदिन पर अपने फैंस के साथ ये जानकारी साझा की है।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान से फैन ने पूछा- मन्नत कब बेचोगे? बादशाह ने दिया शानदार जवाब 

फिल्म निर्देशक अजय ज्ञानमुथु ने अपनी आगामी फिल्म कोबरा से इरफान पठान के किरदार की झलक सोशल मीडिया पर साझा की है। जारी किए गये पोस्टर में आप इरफान खान को ऑल ब्लैक लुक में साइड पोज देता देख सकते है। पोस्टर पर इरफान खान के किरदार का नाम असलान यिलमाज़ भी लिखा हुआ है। चियान विक्रम अभिनीत फिल्म कोबरा ने इरफ़ान पठान के अभिनय की शुरुआत की। निर्माताओं ने यह भी बताया कि इरफान के चरित्र का नाम असलान यिलमाज़ है।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड को कॉलेज में आदित्य रॉय कपूर ने 'पटा' लिया था? एक्टर का जवाब पढ़ें 

इरफ़ान पठान चियान विक्रम की कोबरा के साथ कॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले, निर्देशक अजय ज्ञानमुथु ने खुलासा किया कि इरफान फिल्म में विक्रम के साथ एक स्टाइलिश खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

पोस्टर में इरफ़ान पठान ने काले रंग का सूट पहना हुआ है और स्टाइलिश लग रहा है। वह कोबरा में फ्रांसीसी इंटरपोल अधिकारी असलान यिलमाज़ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

प्रमुख खबरें

CM Yogi Adityanath का फर्जी वीडियो डालने के आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

Rajasthan के मंत्री को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, मामला दर्ज

Delhi Excise Policy मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया

मूसलाधार बारिश से दक्षिण-पूर्वी टेक्सास में जलभराव, स्कूलों को बंद किया गया