क्या सलमान खान के साथ फार्म हाउम में वक्त बिता रही हैं जैकलीन फर्नांडिस? वीडियो वायरल

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2020

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 22 मार्च से लॉकडाउन हैं। ऐसे में पूरा देश अपने-अपने घरों में कैद है। बॉलीवुड में भी सारी शूटिंग कैंसल है और सभी सेलेब्रिटी अपने घरों में हैं। ऐसे में बॉलीवुड के भाईजान भी अपने फार्म हाउस में खुद को कैद किए हुए हैं। फार्म हाउस  में सलमान खा के साथ उनकी बहन अर्पिता है और उनके पति बच्चे भी साथ हैं। सलमान खान अपने भांजे के साथ वहां काफी अच्छा टाइम बिता रहे हैं। आहिल के साथ सलमान खान ने सोशल मीडिया पर काफी वीडियो भी शेयर किए हैं।

 

ये सब तो ठीक है लेकिन सलमान खान पर चर्चा हम आहिल को लेकर नहीं कर रहे हैं बल्कि जैकलीन फर्नांडिस के साथ सलमान खान फार्म हाउस में क्या कर रहे हैं, इस पर कर रहे हैं। 


सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस रैपर बादशाह के साथ चैटिंग कर रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस का बादशाह के साथ नया गया गेंदा फूल आने वाला है। इसी के बारे में जैकलीन फर्नांडिस  और सलमान खान बादशाह से बात कर रहे हैं।  


अब जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है तब से जब ये जानना चाह रहे है कि जैकलीन फर्नांडिस, सलमान खान के पास लॉकडाउन में कैसे पहुंची हैं। या सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस के साथ ही फार्म हाउस में रह रहे हैं। सलमान खान ने इस वीडियो पर अभी तक कोई सफाई नहीं दी हैं।


प्रमुख खबरें

Gujarat में पहले से ज्यादा बड़ी Modi लहर, BJP को प्रचंड बहुमत की उम्मीद

Arvind Kejriwal की जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख

Akshaya Tritiya 2024: 10 मई को गजकेसरी योग में मनाई जायेगी अक्षय तृतीया

Maruti Suzuki ने लॉन्च से पहले बिल्कुल नई स्विफ्ट का टीजर जारी किया, बुकिंग अभी शुरू