दो दिल मिल रहे है मगर चुपके-चुपके, सबको हो रही है खबर चुपके-चुपके

By रेनू तिवारी | Dec 01, 2018

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर सुर्खियों में एक बार फिर से आ गई हैं। इस बार वो किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने हीरो ईशान खट्टर की वजह से चर्चा में हैं। गलियारों से ये खबर आ रही है की रील लाइफ की ये जोड़ी रियल लाइफ में भी एक -दुसरे को डेट कर रही हैं। दरअलस ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर शेयर की है।  

यह भी पढ़ें- शादी से पहले निक से आखिर किस बात पर नाराज हो गयीं प्रियंका चोपड़ा

कैप्शन में  लिखा था ' तुम फोटोबॉम्ब क्यों हो?   मैं तो खुले आसमान की अच्छी तस्वीर लेना चाहता था। 

यह फोटो शेयर करते ही फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। एक फैन ने कहा कि पक्का दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे है,  तो वहीं दूसरी तरफ एक फैन ने कमेंट किया कि ' बोल दो न कि तुम प्यार करते हो'।

जाह्नवी कपूर  कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि  ईशान खट्टर मेरे अच्छे दोस्त है और अर्जुन कपूर ने भी इस बात का खुलासा किया था कि ईशान हमेशा जाह्नवी के आस - पास ही रहते है । 

 यह भी पढ़ें- क्यों शूटिंग से लेकर रिलीज तक सुर्खियों में रही अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2.0

जी हां ये खबरें मुंबई गलियारों में इस समय आग की तरह फैल रही है। आपको बता दें की इस आग की चिंगारी कहा से उठी तो ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर  ने एक साथ फिल्म में काम तो किया ही है और ये दोनों एक साथ जिम में वर्कआउट भी करते है।

साथ- साथ जिम जाते जाते दोनों की नजदियां बढ़ने लगी है और अब ये कहा जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर  की नजदीकियों की फिल्म धड़क के प्रमोशन के टाइम भी देखा गया था। हालाकि इस बात पर दोनों ने अपनी चुप्पी बरकरार रखी है । अब देखना यह होगा कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कब खुलासा करते है।   

प्रमुख खबरें

रोबोट और शादी (व्यंग्य)

IPL 2024 PlayOff Scenario: आईपीएल 2024 प्लेऑफ की जंग, मुंबई-आरसीबी की उम्मीदें खत्म! अन्य टीमें कैसे करेंगी क्वालीफाई, यहां समझे पूरा समीकरण

Karnataka Sex videos scandal: सेक्स वीडियो कांड में प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट सर्कुलर जारी

JNU PG Admission 2024: PG Courses के लिए जेएनयू में रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें आखिरी तारीख और अन्य जानकारी