वायनाड कार्यालय पर हुए हमले की राहुल गांधी ने की निंदा, नुपुर विवाद को लेकर BJP और RSS पर साधा निशाना

By अनुराग गुप्ता | Jul 01, 2022

वायनाड। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को वायनाड में अपने कार्यालय का दौरा किया, जहां पर कथित तौर पर 24 जून को माकपा की छात्र इकाई एसएफआई ने तोड़फोड़ की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने तोड़फोड़ की इस घटना की निंदा भी की। उन्होंने कहा कि हिंसा से कभी समस्या का समाधान नहीं होता।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उद्धव सरकार के पतन को लेकर कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कटाक्ष किया 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि यह वायनाड के लोगों का कार्यालय है। जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। हिंसा से कभी समस्या का समाधान नहीं होता। ऐसा करने वाले लोगों ने गैर-जिम्मेदाराना तरीके से काम किया। मेरी उनसे कोई दुश्मनी नहीं है।

इसी बीच उन्होंने नुपुर शर्मा विवाद पर टिप्पणी करते हुए भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में माहौल सत्ताधारी सरकार ने बनाया है। यह वह व्यक्ति नहीं है जिसने टिप्पणी की है। यह प्रधानमंत्री हैं, यह गृह मंत्री हैं, यह भाजपा और आरएसएस है, यह एक राष्ट्रविरोधी कृत्य है।

इसे भी पढ़ें: 'भगवामयी होगी पंजाब लोक कांग्रेस', अमरिंदर सिंह भाजपा में PLC का विलय करने के लिए तैयार ! 

तीन दिवसीय वायनाड दौरा

राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर हैं, जहां पर पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख के सुधाकरन के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी की अगवानी की। इसके बाद उन्होंने एसएफआई कार्यकर्ताओं द्वारा वायनाड के कलपेट्टा में कार्यालय में हुई तोड़फोड़ की घटना के एक सप्ताह बाद इलाके का दौरा किया और कार्यालय भी गए। जिसकी तस्वीर सामने आई है।

प्रमुख खबरें

India को 2022 में 111 अरब डॉलर से अधिक का प्रेषित धन मिला, दुनिया में सबसे ज्यादा : UN

RBI ने Bank of Baroda के ऐप से ग्राहक जोड़ने पर लंबे समय से लगी पाबंदी हटाई

India सौर ऊर्जा उत्पादन मामले में Japan को पीछे छोड़ तीसरे स्थान पर : Report

Mamata के शासन में राज्य के सरकारी स्कूलों की स्थिति बदहाल, जैसे-तैसे हो रही पढ़ाई