मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उद्धव सरकार के पतन को लेकर कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कटाक्ष किया

shivraj singh chouhan
ANI
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली एमवीए गठबंधन सरकार गिरने को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘ हम तो डूबे सनम, तुमको भी ले डुबेंगे।’’

जबलपुर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली एमवीए गठबंधन सरकार गिरने को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘ हम तो डूबे सनम, तुमको भी ले डुबेंगे।’’

इसे भी पढ़ें: बगीचे में टहलते हुए शख्स को दिखा बेहद दुर्लभ दोमुंह वाला साँप, वायरल तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

दरअसल, शिवसेना के भीतर विद्रोह के बाद महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार को बचाने के मिशन पर कांग्रेस ने कमलनाथ को पिछले दिनों महाराष्ट्र भेजा था। लेकिन उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली एमवीए सरकार आखिरकार बुधवार को पतन हो गया। इसी तरह कांग्रेस के 22 विधायकों के मार्च 2020 में पार्टी छोड़ने से कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार मध्य प्रदेश में भी गिर गई थी।

इसे भी पढ़ें: 'भगवामयी होगी पंजाब लोक कांग्रेस', अमरिंदर सिंह भाजपा में PLC का विलय करने के लिए तैयार !

मुख्यमंत्री चौहान ने बृहस्पतिवार रात यहां पत्रकारों से बात करते हुए इस संदर्भ में कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘ हम तो डूबे हैं सनम, तुमको भी ले डुबेंगे और वो ही किया, बेचारे उद्धव भी चले गए।’’ चौहान ने आगे कहा, ‘‘ अब कांग्रेस भी अजब-गजब है, जो अपनी सरकार (कमलनाथ के नेतृत्व वाली मप्र सरकार) नहीं बचा पाए उनको महाराष्ट्र की सरकार बचाने भेजा। वहां (कांग्रेस में) केवल एक ‘ नाथ’ हैं, बाकी सब ‘अनाथ’ हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़