मां की तरह लोगों के दिलों में जगह बनाना चाहती हूं: जाह्नवी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 09, 2018

मुंबई। फिल्म ‘धड़क’ से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरूआत करने जा रही जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह अपनी मां एवं अभिनेत्री श्रीदेवी की तरह ही लोगों के दिलों में जगह बनाना चाहती हैं। श्रीदेवी फरवरी में दुबई के एक होटल में मृत पाई गई थीं। मां के निधन के कुछ महीने बाद ही अपने फिल्मी करियर का आगाज कर रहीं जाह्नवी ने पीटीआई भाषा।

 

से कहा, मुझे उनकी विरासत का अंदाजा है लेकिन मुझे नहीं लगता की इससे डरने की जरूरत है। मेरा मानना है कि मां को लोगों से बेहद प्यार, सराहना मिली। मैं इसकों लेकर काफी कृतज्ञता महसूस करती हूं। मैं उनकी तरह ही लोगों के दिलों में जगह बनाना चाहती हूं। 

 

जाह्नवी कपूर ने कहा, ‘‘मुझे पता है मुझे इसके लिए काफी मेहनत करनी होगी। मैं दर्शकों के प्रति एक जिम्मेदारी महसूस करती हूं। मैं उन्हें खुश करना चाहती हूं। उन्होंने मेरी मां को बहुत कुछ दिया और मैं मां ने उन्हें बहुत कुछ दिया। मैं भी यही हासिल करना चाहती हूं। उम्मीद करती हूं मैं कर पाऊंगी।

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ में इशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं। यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है। फिल्म 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

MI vs SRH IPL 2024: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Congress पर मोदी का वार, बोले- तुष्टिकरण के कारण राम मंदिर अभिषेक का पार्टी ने किया बहिष्कार, YSR पर भी बरसे

सेना के शौर्य का अपमान करना विपक्ष की आदत: Anurag Thakur

Loksabha Elections के तीसरे चरण में 7 मई को 12 राज्यों की 94 सीटों पर होगी वोटिंग, कई दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला