इंदौर में हुआ जेल ब्रेक, बाल सुहार गृह से भागे बच्चें

By सुयश भट्ट | Mar 28, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बीती रात जेल ब्रेक कर अपचारी बालकों के फरार होने की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद प्रशासन के होश उड़ गए है। फरार अपचारी बालकों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

दरअसल इंदौर हीरा नगर थाना क्षेत्र के विशेष बाल सुधार गृह से 7 अपचारी बालक देर रात चौकीदार की पिटाई कर जेल ब्रेक कर फरार हो गए है। जानकारी मिली है कि इंदौर विशेष बल सुधार ग्रह से 7 बच्चे चौकीदार की पिटाई कर ताला खोल कर फरार हुए है।

इसे भी पढ़ें:एमपी में रह रहे कश्मीरी पंडितों को लेकर गृह मंत्री का बड़ा बयान, कहीं ये बात 

वहीं सभी बच्चे मारपीट, हत्या, हत्या के प्रयास, रेप जैसे गंभीर मामले में बाल सुधार गृह में लाए गए थे। फरार बच्चे ग्वालियर, भिंड, शिवपुर, उज्जैन, भोपाल के बताए जा रहे हैं। 6 कैदी बच्चे में से विचाराधीन एक कैदी बच्चे को सजा हो चुकी है। बताया जा रहा है कि फरार सभी बच्चों की तलाश की जा रही है। इस पूरे मामले की शिकायत जेल अधीक्षक ने हीरानगर थाने को दी है।

आपको बता दें कि पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। इसी के साथ ही राजीव कुमार द्विवेदी अधीक्षक बाल सुधार गृह ने इसकी जानकारी दी है। अपचारी बालकों के फरार होने से बाल सुधार गृह पर सवाल उठने लगे हैं कि वहां बच्चे सुधरने के बजाए अपराधी बनकर निकलते हैं।

प्रमुख खबरें

ED ने अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह मामले में उत्तराखंड के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

Lok Sabha Election 2024: BJP में शामिल हुए दिल्ली-पंजाब के 1500 ज्यादा सिख, नड्डा बोले- ये हमारे लिए गौरव और खुशी की बात

Apple का सबसे बड़ा iOS तहलका मचाने को तैयार, फीचर्स जानकर चौंक जाएंगे आप

Chhattisgarh: संदिग्ध नक्सलियों ने की पूर्व जनपद पंचायत सदस्य की हत्या