जम्मू-कश्मीर का अगला मुख्यमंत्री भाजपा से होगा: रवींद्र रैना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 31, 2019

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बृहस्पतिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर का अगला मुख्यमंत्री भाजपा से होगा क्योंकि पार्टी राज्य में अपने दम पर सत्ता में आयेगी। जम्मू के विजयपुर में तीन फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के पहले रैना ने कई बैठकें कीं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ने राज्य में ‘उल्लेखनीय विकास’ को सुनिश्चित करने का श्रेय केंद्र सरकार को दिया।

 

रैना ने कहा, ‘‘आगामी विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा जम्मू-कश्मीर में अपनी सरकार बनाएगी और मुख्यमंत्री भाजपा से होंगे।’’ कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) पर तीखा हमला करते हुये रैना ने कहा कि दोनों पार्टियों के नेताओं ने राज्य के संसाधनों को लूटा और लोगों का शोषण किया जबकि, नरेंद्र मोदी सरकार ने ‘‘सबका साथ सबका विकास’’ नारे के साथ समाज के सभी वर्गों के लिए न्याय सुनिश्चित किया है।

 

यह भी पढ़ें: सेना प्रमुख जर्नल बिपिन रावत ने पर्रिकर से मुलाकात की

 

रैना ने राज्य में एम्स, आईआईएम और आईआईटी को मंजूरी देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि राज्य विशेष रूप से जम्मू के लोगों ने आगामी लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनावों में भाजपा को वोट देने और समर्थन करने का फैसला किया है। रैना ने राज्य के लोगों से अपील की कि भाजपा और मोदी को ‘‘भारत को एक शक्तिशाली राष्ट्र बनाने’’ के लिए अपना समर्थन दिखाने के वास्ते वे विजयपुर में होने वाली महारैली में भाग लें।

 

प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन

MI vs KKR मैच के बाद आलोचकों को मिचेल स्टार्क ने लिया आड़े हाथ, खराब इकोनॉमी रेट पर तोड़ी चुप्पी

इस देश में फिर जलेगी कुरान! इस्लामिक देशों में मच गया बवाल