सिंगर जैनेल ने पहनी 168 हज़ार क्रिस्टल से बनी ड्रेस, 5 करोड़ की डायमंड जूलरी ने लूटा दिल

By रेनू तिवारी | Feb 18, 2020

लॉस एंजलिस में हुए 92वां एनुअल एकेडमिक अवॉर्ड इस बार काफी चर्चा में रहा। इस समारोह में दुनियाभर के सितारों ने हिस्सा लिया और अपने- अपने अंदाज से लोगों का दिल लूटा। काफी यूनिक ड्रेस पहनकर समारोह में सिंगर जैनेल मोने आयी थी। इस ड्रेस को लेकर सिंगर जैनेल मोने (singer janelle monae) सुर्खियों में आ गयी क्योंकि उनकी ये ड्रेस कोई आम ड्रेस नहीं थी बल्कि उनके इस पूरे लुक में हुआ खर्चा सुनकर चौंक जाएंगे आप।

 

आपको बता दें कि सिंगर जैनेल मोने की ये सिल्वर कलर की ड्रेस कोई आम गाउन नहीं हैं बल्कि इस गाउन में 168 हज़ार क्रिस्टल लगे हैं। साथ ही जैनेल मोने ने इसपर 5 करोड़ की वाइट गोल्ड और फॉरेवरमार्क की डायमंड जूलरी भी पहनी हुई है। इस लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। ऑस्कर अवॉर्ड में सिंगर जैनेल मोने की परफॉर्मेंस से ही समारोह की शुरूआत होनी थी। 

 

जेनेल मोने रॉबिन्सन एक अमेरिकी गायक, गीतकार, रैपर, अभिनेत्री और निर्माता हैं। मोने का संगीत कैरियर 2003 में द ऑडिशन नामक एक डेमो एल्बम जारी करने के बाद शुरू हुआ। 2007 में, मोने ने सार्वजनिक रूप से मेट्रोपोलिस: सुइट (द चेज़) शीर्षक से एक वैचारिक EP के साथ शुरुआत की। 

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा