Jawan 2 CONFIRMED! Shah Rukh Khan की फिल्म जवान का सीक्वल लेकर आएगे Atlee, जानें क्या होगी आगे की कहानी

By रेनू तिवारी | Sep 18, 2023

एटली की हिंदी निर्देशित पहली फिल्म जवान दिल जीत रही है और बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। शाहरुख खान अभिनीत, विजिलेंट एक्शन थ्रिलर पहले ही भारत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और लगातार हाउसफुल चल रही है। जवान की जबरदस्त सफलता के बाद, एटली ने इसके सीक्वल की अपनी योजना की पुष्टि की है। हाँ, आप इसे पढ़ा, पिता-पुत्र की जोड़ी आज़ाद और विक्रम राठौड़ अपने प्रशंसकों को लुभाने के लिए वापस आएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर Shah Rukh Khan खास अंदाज में किया Wish! पीएम के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज


पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार के दौरान एटली ने एक चरित्र स्पिन-ऑफ प्रश्न का उत्तर दिया। उन्होंने विक्रम राठौड़ का नाम लेते हुए उन्हें अपना हीरो बताया। उन्होंने कहा, "मेरी हर फिल्म का एक खुला अंत होता है लेकिन आज तक मैंने कभी भी अपनी किसी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोचा है. जवान के लिए, अगर मेरे पास कोई मजबूत चीज आती है, तो मैं दूसरा भाग बनाऊंगा. मैंने रखा है ।" एक खुला अंत और मैं अभी या बाद में इसका सीक्वल लेकर आ सकता हूं। लेकिन निश्चित रूप से एक दिन जवान का सीक्वल लेकर आऊंगा।"

 

इसे भी पढ़ें: PM Modi Birthday । शाहरुख, अक्षय, सलमान समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई


उन्होंने कहा “निश्चित रूप से विक्रम राठौड़। विक्रम राठौड़ मेरे हीरो हैं। शायद एक दिन, मैं इसका स्पिन-ऑफ़ बनाऊंगा। चलो देखते हैं। कोइमोई की एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एटली ने अपने दल को जवान 2 के लिए एक स्क्रिप्ट के साथ शुरुआत करने के लिए कहा है।


दुनिया भर में जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहला दिन - 125.05 करोड़ रुपये

दूसरा दिन - 109.24 करोड़ रुपये

तीसरा दिन - 140.17 करोड़ रुपये

चौथा दिन - 156.80 करोड़ रुपये

दिन 5 - 52.39 करोड़ रुपये

छठा दिन - 38.21 करोड़ रुपये

7वां दिन - 34.06 करोड़ रुपये

आठवां दिन - 28.79 करोड़ रुपये

दिन 9 - 26.35 करोड़ रुपये

दसवां दिन - 51.64 करोड़ रुपये

कुल- 762.70 करोड़ रुपये

 

नयनतारा और विजय सेतुपति की सह-कलाकार, जवान ने 7 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई और अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर बन गई। जवान की सफलता का जश्न मनाने के लिए निर्माताओं ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, एटली, राजा कुमारी, अनिरुद्ध रविचंदर, सान्या मल्होत्रा ​​और अन्य लोग शामिल हुए।

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh के गोंडा में गरजे गृह मंत्री Amit Shah, जनता को गिनाए PM Modi के किए काम, विपक्षी दलों पर भी कसा तंज

Mango Magic: झटपट से बनाएं आम की चिल्ली सॉस, नोट करें आसान रेसिपी

America : कॉलेज और विश्वविद्यालयों में छात्रों ने फलस्तीन के समर्थन में किया प्रदर्शन

नेपाल के पर्वतारोही Kami Rita Sherpa ने 29वीं बार Mount Everest पर चढ़ाई कर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा