Jawan vs Pathaan | शाहरुख खान को लेकर पूरी दुनिया में दीवानगी, अपनी ही फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार

By रेनू तिवारी | Aug 28, 2023

जवान का ट्रेलर रिलीज होने के बाद शाहरुख खान के फैंस बेताब हो गए हैं। यह पहली बार है कि शाहरुख खान शानदार रिकॉर्ड वाले दक्षिण के फिल्म निर्माता एटली के साथ जुड़ रहे हैं। जवान की प्रगति साबित करती है कि शाहरुख के हाथ में पहले से ही विजेता फिल्म है जो सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बस अच्छे सकारात्मक WOM की जरूरत है।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के घर के बाहर भारी संख्या में Mumbai Police तैनात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, फैंस हुए परेशान


जवान बनाम पठान: ऐतिहासिक यात्रा पर शाहरुख खान

जवान को लेकर प्रचार, पठान से दोगुना है। 'पठान' के बॉक्स ऑफिस पर 1040 करोड़ रुपये कमाने के बाद उम्मीदें आसमान पर हैं। इस बार शाहरुख के फैन्स ने एक हफ्ते से ही सिनेमाघरों के बाहर गतिविधियां शुरू कर दी हैं। उनके चेन्नई, हैदराबाद और दुबई में भी कार्यक्रम होंगे। नॉट रमैया वस्तावैया गाना 29 अगस्त को रिलीज होगा।


जवान बनाम पठान: शाहरुख खान का लक्ष्य अमेरिका में नए रिकॉर्ड बनाना

जवान ने अमेरिका में पहले ही 200K डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है। इसने करीब 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। एक सप्ताह से अधिक समय में, संख्या वास्तव में बहुत अधिक हो सकती है।


जवान बनाम पठान: ब्रिटेन के बाजार में पठान ने धमाल मचा दिया

शाहरुख खान की 'पठान' ने यूके में 45 करोड़ रुपये कमाए। यह वहां सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म थी। शुरुआती दिन 320K पाउंड का था।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood में करियर बनाने के लिए घर से भागे थे Vijay Varma, पिता ने 7-8 साल तक नहीं की थी बात, अभिनेता के खुलासों से हैरान लोग


जवान बनाम पठान: एटली की फिल्म यूके में बड़ा स्कोर बनाना चाहती है

जवान यूके में पठान की एडवांस बुकिंग को पार करने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहा है। डब किये गये संस्करणों से भी काफी समर्थन मिल रहा है। अग्रिम राशि 75K ग्रेट ब्रिटेन पाउंड है।


जवान बनाम पठान: जर्मनी में शाहरुख खान के लिए भारी प्रचार

यह 125 x 72 फीट की स्क्रीन पर प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी। ऐसा जर्मनी में होगा। यहां तक कि पठान ने भी यूरोप में अच्छा प्रदर्शन किया।


जवान बनाम पठान: यूएई पर शाहरुख खान का राज!

पठान ने यूएई से 8.19 मिलियन अमेरिकी डॉलर कमाए। यह 67 करोड़ रुपये से ऊपर है। जवान इसे आसानी से ओवरटेक कर लें।


जवान बनाम पठान: शाहरुख खान, एटली की फिल्म को बड़ी रिलीज मिली

पठान दुनिया भर में लगभग 5,000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई। जवान को दुनिया भर में 5,500 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जाएगा।


जवान बनाम पठान: चेन्नई में बड़ा प्रमोशनल इवेंट

जवान का ऑडियो लॉन्च चेन्नई में होगा. उस समारोह में शाहरुख खान, नयनतारा के साथ विजय सेतुपति, पृथ्वीराज सुकुमारन और यश के शामिल होने की उम्मीद है। यह वास्तव में अखिल भारतीय फिल्म है।


जवान बनाम पठान: प्रशंसक जवान के लिए बड़े कारोबार की भविष्यवाणी कर रहे हैं

शाहरुख खान के फैंस जवान के बॉक्स ऑफिस पर 800 से 1200 रुपये का अनुमान लगा रहे हैं। अगर फिल्म इस रकम का 80 फीसदी भी जुटा लेती है तो भी यह अच्छी सफलता होगी।

प्रमुख खबरें

What is Friendship Marriage | न बिस्तर पर सेक्स होगा, न कपल होगा रोमांस! जापान में होने वाली नयी तरह की शादी दुनिया में बनी चर्चा का विषय

सुप्रीम कोर्ट का आदेश सीधा तिहाड़ जेल पहुंचा, बस कुछ देर का इंतजार, रिसीव करने तिहाड़ के लिए निकलीं सुनीता केजरीवाल

Karnataka Praveen Nettaru Murder: एनआईए ने भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण नेत्तारू की हत्या मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया

Kolkata Uttar Loksabha सीट पर Tapas Roy ने जतायी जीत की उम्मीद, बोले- BJP जीतेगी 370 सीट