जदयू नेता नीरज ने मीसा भारती को ''शूर्पणखा'' कहा, भाई तेज प्रताप भड़के

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 07, 2019

पटना। बिहार में सत्ताधारी जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी पुत्री और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती की 'शूर्पणखा' से तुलना करने पर मीसा के भाई और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने रविवार को नीरज पर निशाना साधा। नीरज ने रविवार को ट्वीट कर कहा 'भरतमिलाप' में भरत पूरे परिवार के साथ जंगल मे राम को वापस लाने गए थे। परन्तु आज की स्थिति उलट है..आज न केवल छोटा भाई सत्ता पर काबिज है, बल्कि बड़े भाई को वन-वन घूमने को बाध्य किया गया। 'शूर्पणखा' को एक क्षेत्र के मालिक बनाने पर भी कोई राजी नहीं।

 

जदयू प्रवक्ता ने ट्वीट कर राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनसे मिलने वालों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज नेता सीट की चाहत में ताबड़तोड़ जेल जाकर दण्डवत कर रहे हैं। इन नेताओं को जेल में बंद भ्रष्टाचारी से याचना करने पर 'सम्मान' को ठेस नहीं लग रही ? हद है...सत्ता भूख। अब तो ये नेता 'भ्रष्टाचारी' परिवार का झोला ढोने तक को तैयार हैं।नीरज के बयान पर तेज प्रताप यादव ने उन्हें आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि हमलोगों के सामने जदयू प्रवक्ताओं की कोई औकात है क्या।


यह भी पढ़ें: भाजपा में उठी मांग, शिवराज को बनाओ अध्यक्ष और गडकरी को उप-प्रधानमंत्री

 

उन्होंने मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से कहा कि वे अनाप-शनाप बकने वाले अपनी पार्टी के नेताओं पर लगाम लगाएं नहीं तो वे कानूनी कार्रवाई करेंगे। तेजप्रताप ने कहा कि अपनी हार के डर से विरोधी घबरा गए हैं इसलिए वे अनाप-शनाप बक रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा