संजय पासवान के बयान से भड़की JDU, कहा- बड़बोले नेताओं पर लगाम लगाए भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 10, 2020

पटना। बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जदयू ने अपने सहयोगी दल भाजपा से उन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है जो पार्टी आलाकमान द्वारा तय किए गए मुद्दों पर टिप्पणी करते हैं जिससे गठबंधन धर्म का उल्लंघन होता है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने भाजपा सदस्य संजय पासवान की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए बृहस्पतिवार को कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि भाजपा अपने ऐसे नेताओं पर लगाम लगाएगी और उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी, जो अमित शाह के हस्तक्षेप के बावजूद बयानबाजी कर रहे हैं।’’

इसे भी पढ़ें: बिहार में भाजपा ने फिर किया CM की कुर्सी पर दावा, संजय पासवान बोले- हम अकेले चुनाव जीतने में सक्षम

पासवान ने बुधवार को मीडिया के एक वर्ग से बातचीत के दौरान कहा था, “बिहार के लोग अब एक भाजपा नेता को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। हम अपने दम पर राज्य में सरकार बनाने की स्थिति में हैं, पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जो भी निर्णय लेंगे, हम उसका पालन करेंगे।”

इसे भी पढ़ें: धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ नहीं है नागरिकता विधेयक: जदयू

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पासवान हमारी पार्टी के वरिष्ठ और सम्मानित नेता हैं। उन्होंने अपनी व्यक्तिगत क्षमता में कुछ कहा होगा। यह पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं है। केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने हाल के दिनों में एक से अधिक टीवी साक्षात्कारों में कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में राजग का चेहरा होंगे।

प्रमुख खबरें

UCC लागू होने से हिंदुओं को किसी भी तरह फायदा नहीं होगा : Mamata Banerjee

Sunita Kejriwal, मंत्री आतिशी ने तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री से मुलाकात की

Welcome To The Jungle में अक्षय कुमार के साथ शामिल हुए Aftab Shivdasani, पोस्ट की अजीब तस्वीर

Vari Energies को Gujarat में 400 मेगावाट मॉड्यूल की आपूर्ति का मिला ठेका